SHIVPURI NEWS - रावत मोबाइल से ग्राहक चुरा ले गया मोबाइल, इधर शहर से महिला हुई मोबाइल लेकर फरार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर में आज दो मामले ऐसे समाने आए है जिनमे चकमा देकर एक युवक और महिला मोबाइल लेकर फरार हो गए। नवाब साहब रोड पर मोबाइल की दुकान से एक ग्राहक मोबाइल चोरी करके ले गया,वही गां वे बाजार में शॉपिंग करने आए एक युवक से बात करने के लिए एक महिला ने मोबाइल मांगा,युवक की नजर चूकते ही महिला मोबाइल लेकर फरार हो गई। दोनो ही घटना सीसीटीव्ही के कैद हुई है।

जानकारी के अनुसार निवासी नबाव साहब रोड़ शिवपुरी के रहने वाले धर्मेन्द्र रावत पुत्र कैलाश रावत ने बताया कि 8 मार्च 2024 को मैं अपनी मोबाइल की दुकान रावत मोाबइल पर था जो कि नबाव साहब रोड़ पर स्थित हैं तभी दुकान पर एक युवक आता हैं और वह मोबाइल दिखाने की कहता।

जिसके बाद हमने उसे 1 प्लस-11 आर कंपनी का दिखाया जिसका ई.एम.आई नम्बर 865180063573373 हैं और मैं दुकान के अंदर पानी पीने चला गया था, इतने में वह युवक  दुकान से गायब हो गया, साथ ही मोबाइल भी गायब था।

जिसके बाद मैंने आसपास लगे सीसीटीवी फुटैज चेक करवाये तो पता चला कि वह युवक मेरी मोबाइल की दुकान से मोबाइल लेकर भाग गया, युवक अपना मुंह एक कपड़े से ढके हुए था। और उसने मेरी दुकान से मोबाइल उठाया और अपनी बाइक से भाग गया। उसी तलाश मैंने हर जगह की थी,लेकिन उसका कहीं कुछ भी पता नहीं चला।

इधर महिला गायब हुई मोबाइल लेकर

शिवपुरी शहर में खरीदारी करने आए युवक का मोबाइल एक महिला ने बेटे को फोन करने का कहकर लिया। युवक को चकमा देकर महिला मौके फरार हो गई। पीड़ित युवक ने इसकी शिकायत आज यानी मंगलवार को एसपी ऑफिस में दर्ज कराई है।

सिरसौद थाना क्षेत्र एक तानपुर गांव के रहने वाले नरेश जाटव ने बताया कि वह अपने गांव से शहर जरुरी सामान खरीददारी करने आया था। इस बीच वह सोमवार की दोपहर कोर्ट रोड़ स्थित सब्जी मंडी पहुंचा था। जहां मंडी के बाहर एक महिला उसके पास आई और बेटे को फोन लगाने की कहकर उसने मुझसे मोबाइल ले लिया।

इस बीच में अपनी बाइक को बाहर की ओर धक्का देकर निकालने लगा। इसी दौरान महिला मेरे 13 हजार रुपए कीमत की मोबाइल को लेकर मौके से फरार हो गई। जिस महिला ने उसका मोबाइल लिया था वह महिला सीसीटीवी में भी कैद है। उसने आज एसपी ऑफिस की साइबर शाखा में मोबाइल को ढूंढ निकालने की अर्जी लगाई है।
G-W2F7VGPV5M