SHIVPURI NEWS - प्रधानमंत्री मोदी प्रिंसिपल की तरह मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड चेक करते है, महाआर्यमन सिंधिया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। सोमवार की देर शाम शिवपुरी शहर के नक्षत्र गार्डन में भारतीय जनता पार्टी का युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था,इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महाआर्यमन सिंधिया शामिल हुए थे। युवा संवाद कार्यक्रम में मंच पर युवाओं को ही स्थान मिला था। इस कार्यक्रम में भाजपा विधायक देवेन्द्र जैन के पुत्र सक्षम जैन,राहुल व्यास सहित तमाम भाजपा के नेता उपस्थित थे।

महाआर्यमन सिंधिया का नक्षत्र गार्डन में शाम को 6 बजे तक पहुचना था लेकिन कोलारस से लौटते समय कई स्थानों पर स्वागत होने के कारण रात 9 बजे वह नक्षत्र गार्डन में पहुंचे। इस कार्यक्रम में लगभग 2 हजार युवा पहुंचे थे। महाआर्यमन सिंधिया लोगो से बड़े ही सहज तरीके से मिल रहे है और उनके दिल में अपना घर कर रहे है। महाआर्यमन सिंधिया ने मंच से कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक प्रिंसिपल की तरह काम करते है हर सप्ताह वह मंत्रियों के मंत्रालय का रिपोट कार्ड चेक करते है।

इस रिपोर्ट कार्ड के कारण ही देश में इतनी तेज रफ्तार से प्रगति की है। हर मंत्रायल के मंत्री को अपना प्रजेंटेशन देना है। हमारी भाजपा सरकार की योजना ने स्टार्टअप शुरू किया था। इसी स्टार्टअप में मैंने भी अपना कारोबार शुरू किया है। आज हमारा युवा रोजगार करने वाला नहीं रोजगार देने वाला युवा बन गया है। युवा संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महाआर्यमन सिंधिया ने कहा यहां ट्रिपल इंजन की सरकार है। केंद्र में पीएम मोदी और प्रदेश में सीएम मोहन यादव और क्षेत्र में उनके पिता सांसद बन रहे हैं और यहां भी ट्रिपल इंजन की सरकार रहेगी और उसी गति से क्षेत्र का विकास होगा।

विधायक पुत्र सक्षम जैन बोले

आज हमारे लिए बहुत गर्व का दिन है। हमारे बीच हमारे प्रत्याशी माननीय श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के पुत्र युवराज महाआर्यमन सिंधिया जी हमारे बीच उपस्थित है युवाओं से बात करने के लिए में उनका हृदय से स्वागत वंदन अभिनन्दन करता हूं और आज यहां उपस्थित मेरे युवाओं साथियो को मेरी ओर से हाथ जोड़कर नमस्कार मेरे युवा साथियों आप सभी से में बस यही कहना चाहूंगा आने वाली 7 मई को हमें अपने देश के साथ अपना भविष्य भी तय करना है।

हमें एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। हमें अपने मत का सदुपयोग करना है। आज जो विश्व पटल पर भारत की जो जय जयकार हो रही है। उसका एक मात्र कारण हमारे देश के प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी जो कार्य हमारे देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने की है। वह एक समय पर कल्पना लगती थी। चाहे हम राम मंदिर की बात करे फिर चाहे 370 को हटाने की बात करें हमारे गुना शिवपुरी लोकसभा के प्रत्याशी महाराज श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी हमारे लिए कई नए चेहरे नहीं है।

हमारे उनसे पीढ़ियों दर पीढ़ियों के सबंध रहे है। ये हमारे परिवार के मुखिया थे है और जिंदगीभर रहेगें। कोई भी बाहरी व्यक्ति चुनाव लड़ने आता है और चुनाव लड़कर चला जाता है। हमारे महाराज साहब 12 महीने हमारे बीच रहकर और हमारे सुख दुख के साथी हमेशा बनते है फिर चाहे कोरोना काल हो या फिर बाढ़ की समस्या हो में एक बात बोलना चाहूंगा।

कारोनाकाल के समय महाराज खुद संक्रमित हुए और हॉस्पिटल में भर्ती हुए बीमारी से लड़ते हुए उनने हमारा साथ नही छोड़ा उस समय लगातार लोगों से संपर्क में रहे और लोगों की समस्या सुनी और उनके बडे से बडे हॉस्पिटल में इलाज कराया अंत: में आप सब से यही निवेदन करना चाहता हूं जिस प्रकार आपने पिछले चुनाव में आपने मेरे पिताजी का साथ दिया वैसे ही दुगुनी मेहनत करके इस बार भी महाराज साहब को भी रिकॉर्ड मतों से जीताकर दिल्ली भेजना है।  
G-W2F7VGPV5M