SHIVPURI NEWS - भाई दूज पर जेल में बंद भाई को टीका कराने जा रही बहन की रोड एक्सीडेंट में मौत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना सीमा में फोरलेन पर एक वाहन ने एक बाइक सवार दंपत्ति को पीछे से टक्कर मार दी,इस घटना में पत्नी की मौत होने की खबर मिल रही है। मृतक महिला का भाई सर्किल जेल में बंद था वह अपने पति के साथ उसे भाई दूज पर टीका लगाने जा रही थी,पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज विवेचना में ले लिया है।  

जानकारी के मुताबिक अमोला थाना क्षेत्र के नारई गांव के रहने वाले बृजेन्द्र पुत्र माखन सिंह राठौड़ उम्र 26 साल मंगलवार की दोपहर अपने पत्नी छाया और ससुर शिशुपाल सिंह तोमर व दो बच्चों के साथ बाइक पर सवार होकर नारई से शिवपुरी की सर्किल जेल जा रहे थे।

बता दें कि जेल में छाया का भाई बंद है और छाया होली के दूज पर उसका टीका करने जेल जा रही थी। जैसे ही यह लोग सुरवाया थाना क्षेत्र के भड़ावावडी के पास पहुंचे तो पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने इन बाइक सवार लोगों में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के बाद छाया हाईवे पर ही गिरी और उसके ऊपर से वाहन गुजर गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि छाया का पति व पिता सहित दोनों बच्चे रोड के दूसरे तरफ गिरे, जिससे वह घायल हुए है। मामले की सूचना पर से मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया है।
G-W2F7VGPV5M