SHIVPURI NEWS - करैरा में 4 साल की मासूम पर पालतू कुत्ते का हमला, तीन जगह काटा, मालिक पर FIR

Bhopal Samachar

करैरा। करैरा कस्बे में एक 4 साल की मासूम बालिका पर पालतू श्वान ने हमला बोल दिया। श्वान ने बालिका के चेहरे सहित शरीर पर तीन जगह काटा तथा श्वान के चंगुल से मासूम को उसकी मां ने बमुश्किल बचाया। बच्ची को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बालिका की माँ की रिपोर्ट पर श्वान मालिक के खिलाफ करैरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम थनारा निवासी ललिता पत्नी राजू केवट ने बताया कि मैं होली का त्योहार मनाने अपने मायके करैरा आई थी। होलिका दहन वाली शाम को मेरी 4 साल की बेटी लक्ष्मी घर के बाहर खेल रही थी और परिजन होली की तैयारी में व्यस्त थे।

इसी बीच पड़ोस में रहने वाला सोनू बाढ़ई अपने घर से पालतू श्वान को लेकर हमारे घर के सामने से निकला और श्वान ने लक्ष्मी पर हमला बोल दिया। बकौल ललिता, कुत्ते ने बेटी के मुंह सहित हाथ में तीन जगह काट लिया, जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। ललिता ने बताया कि बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर मैं और मेरा भाई राहुल घर के बाहर पहुंचे और लक्ष्मी को कुत्ते के चंगुल से बचाया, जबकि श्वान मालिक सोनू ने उसे रोकने का प्रयास नहीं किया।

श्वान के हमले से बुरी तरह जख्मी हो चुकी लक्ष्मी को उसकी माँ व मामा पहले तो अस्पताल ले गए, जहां उसके जख्मों पर मरहम-पट्टी करवाई तथा रेबीज का इंजेक्शन लगवाया। इसके बाद माँ अपनी बेटी को लेकर करैरा थाने पहुंची, जहां उसने श्वान मालिक सोनू के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

G-W2F7VGPV5M