SHIVPURI NEWS - करैरा में होली के हुड़दंगियों के कारण ड्राइवर की मौत, नकदी और मोबाइल छीनने का आरोप

Bhopal Samachar

करैरा। करैरा थाना सीमा में स्थित मछावली रोड होली के हुड़दंगियों के कारण एक ड्राइवर की मौत होने की खबर मिल रही है। मृतक ड्राइवर के साथी ने मीडिया को बताया कि होली खेल रहे कुछ युवको ने हमारे ट्रकों को रोक लिया और मृतक साथी के पैसे और मोबाइल लूट लिए,इस अफरा तफरी में ड्राइवर को सीने में तेज दर्द हुआ और उसे करैरा अस्पताल ले गए,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल करैरा पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

उत्तराखंड के जिला उधमसिंह नगर स्थिति ग्राम चौनपुरी निवासी कुलविन्दर सिंह (23) पुत्र गुरदीप सिंह की 24-25 मार्च की दरम्यानी रात सदमे में मौत हो गई है। साथी चेसिस चालक कुलविंदर को पहले करैरा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद करैरा थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती बताई। हालांकि पुलिस ने मामले में ज्यादा रुचि न दिखाते हुए सिर्फ मर्ग कायम कर लिया है। वहीं चेसिस चालकों ने कंपनी के अधिकारियों को फोन लगाया, जहां से दो अन्य चालक आए और फिर मृतक का शव उसके घर लेकर रवाना हुए।

यह कहना था मृतक ड्राइवर के साथी का

ड्रायवर बलविंदर सिंह ने मीडिया को बताया कि हम चेसिस गाड़ियों से निकल रहे थे। हमारा साथी चंदन आगे निकल गया था। अचानक हमारे चेसिस के आगे दो बोलेरो, तीन बाइक लगा दीं और पत्थर लेकर खड़े हो गए। जैसे ही हमने ब्रेक लगाए तो गिरेबान पकड़कर हमें नीचे उतार लिया। कहने लगे कि जो गाड़ी आगे निकल गई है, उसे वापस बुलाओ। हमने कहा कि हमें जाने दो और हाथ पैर भी जोड़े। फिर भी उन्होंने हमें नहीं जाने दिया और हमारी तलाशी लेने लगे। हमारे एक साथी नासिर की जेब से 14 हजार रुपए निकाल लिए। हम अन्य लोगों की जेबों से भी थोड़े बहुत पैसे थे, जो सारे निकाल लिए। कुलविंदर और गुरमीत के मोबाइल भी छीन लिए। इसी दौरान कुलविंदर को घबराहट के साथ चक्कर आने लगे तो वह सड़क किनारे जाकर बैठा।

बैठने के बाद कुछ ही देर में वह गिर गया। हमारा एक साथी दौड़कर गया और चिल्लाया तो सभी लोग मौके से भाग गए। सरपंच आ गया और डायल 100 पर कॉल लगाया। पूरी घटना बताई और अस्पताल लेकर गए, जहां मृत घोषित कर दिया। हम करैरा पुलिस थाने पहुंचे और सारी घटना बताई। पुलिस ने एफआईआर में क्या लिखा है, इस बारे में हमें पता नहीं है। 
G-W2F7VGPV5M