SHIVPURI NEWS - पार्टनरशिप के बोरवेल से पानी को लेकर भाइयों में विवाद, लाठियां चली

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां आज सुबह एक परिवार के चचेरे भाइयों में घर में लगे बोरवेल के पानी को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में चचेरे दो भाइयों ने मिलकर दो सगे भाइयों के साथ जमकर मारपीट कर दी। इसी के साथ बीच बचाव में आई मां के साथ भी कर दी मारपीट। दोनों भाइयों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर दोनों भाइयों पर मारपीट की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम झिरी थाना पोहरी के रहने वाले घायल महेंद्र पाल ने बताया कि उनके घर में सम्मिलात का एक बोरवेल लगा है। जिससे मेरा और ताऊ का परिवार पानी भरता है। आज सुबह मेरे दो चचेरे भाई शेर सिंह और सुखदेव बोरवेल से पानी भर रहे थे। में काफी देर से अपनी भैंस को पानी पिलाने का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान मैने अपनी भैंस को पानी पिलाने की बात दोनों चचेरे भाइयों से कह दी थी।

इसी बात से मेरे दोनों चचेरे भाई शेर सिंह और सुखदेव भड़क गए और मेरी मारपीट करने लगे। तभी मेरा भाई संजय पाल मुझे बचाने पहुंचा था उसे भी लाठियों से पीट दिया गया। बताया जा रहा हैं कि अपने दोनों बेटों को पिटता देख उनकी मां बादामी पाल भी बचाने पहुंची थी लेकिन दोनों भाइयों ने अपनी चाची पर भी लाठियां बरसा दीं। घायलों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M