SHIVPURI NEWS- ज्योतिरादित्य सिंधिया को मप्र की CM बनाने के लिए शिवपुरी से गिरिराज जी की पैदल यात्रा शुरू

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मप्र में चुनावी बयार चल रही हैं ग्वालियर राजघराने के महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया को उनके समर्थक नेता सीएम के रूप में देखना चाहते है,लेकिन पब्लिक भी केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम के पद पर देखना चाहती है। ऐसे ही शिवपुरी जिले के कमलागंज में रहने वाले सिंधिया के समर्थक ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम बनाने के लिए गिरिराज जी की पैदल यात्रा आज दोपहर से शुरू की है।

नवग्रह मंदिर के पास में रहने वाले सुनील राठौर किराने की दुकान संचालित करता है। सुबह लगभग 12 बजे कत्था मिल के सामने में बड़े हनुमान जी के मंदिर तुलसी आश्रम से अपनी मनोकामना पूर्ण हेतु गिरिराज जी की पदयात्रा शुरू की है। युवक सुनील के हाथ में एक ध्वज था और उसी ध्वज के डंडे में तख्ती भी लगी थी जिसमें लिखा था कि केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश का सीएम बनाने के लिए यह गिरिराज जी के लिए पैदल यात्रा की जा रही है।

युवक ने बताया कि वह 2013 में भी शिवपुरी से अर्जी लेकर गिर्राज जी की पैदल यात्रा पर गया था। 2013 में उसकी अर्जी भी पूरी हुई थी युवक ने बताया कि उसने 2013 में नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने की अर्जी की थी। साथ ही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो यह दोनों ही मन्नत युवक की पूरी हो गई।

युवक का कहना हैं कि में इस बार भी केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया जाये। यह अर्जी लेकर में पैदल चलकर गिर्राजी महाराज के दरबार में जा रहा हूं, और मुझे पूर्ण विश्वास हैं कि मेरी यह अर्जी भी पूरी होगी। युवक ने यह भी बताया कि उसने 2018 में यशोधरा राजे सिंधिया से कहा था कि आप मंत्री बनेंगी। और शिवराज जी मुख्यमंत्री बनेंगी। और यही देखने को भी मिला कि कांग्रेस की सरकार बनी, लेकिन बाद में सरकार पलटी और बीजेपी की ही सरकार बन गई।

सुनील राठौर ने बताया कि उसकी यह दूसरी पैदल यात्रा हैं, वह रोजाना लगभग 30 से 40 किलोमीटर की दूरी तैय करने वाले है। और वह इस पैदल यात्रा को 8 से 10 दिन में पूरा कर लेंगे। ओर गिर्राजी महाराज के समक्ष अपनी अर्जी को रखेगा।

युवक ने कहा सिंधिया के सीएम बनते ही शिवपुरी और आस पास के जिलों में विकास होने लगेंगा। शिवपुरी में फैक्ट्री खुल जाएगी और रोजगार के नए अवसर प्राप्त होगें। अभी तक मप्र का ग्वालियर क्षेत्र का रहने वाला से कोई भी नेता सीएम नही बना है।
G-W2F7VGPV5M