SHIVPURI NEWS- नगर पालिका शिवपुरी से 4 टैंकर चोरी होने के बाद 10 लाख के बेरिकेड्स गायब होने की खबर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी की नगर सरकार का क्या हाल है यह जनता का कितना ख्याल रखती है,कितने ईमानदार अधिकारी कर्मचारी है इस बात को सिर्फ इसी से नपा जाए कि नपा से 4 टैंकर चोरी हो गए,अब 10 लाख के बेरिकेड्स गायब होने की खबर भी मिल रही है। यह टैंकर विधायक निधि से नपा को प्राप्त हुए थे,लेकिन अब अप्राप्त है गायब है चोरी हो गए-शर्म करने वाली घटना है।

टैंकर गायब होने का मामला जब मीडिया ने उठाया जब जाकर अधिकारी कर्मचारी चेते है नही तो इस मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है,अब चोरी हुए टैंकर की जिम्मेदारी लेने को कोई तैयार रही है अब गेद इस पाले से उस पाले में फैंकी जा रही है,अंत:मामला सिटी कोतवाली को सौंप दिया गया है अब नगर सरकार के टैंकरों को खोजने का टास्क नगर कोतवाल के पास है।

टैंकर चोरी के बाद 10 लाख के बेरिकेड्स गायब होने की खबर

कोरोना संक्रमण काल में शिवपुरी शहर में पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद उनके घर के बाहर बेरिकेड्स होम क्वारंटाइन करने के लिए जालिया और बेरिकेड्स लगाने की आवश्यकता पडी आनन फानन में 10 लाख रुपए की बनवाए गए,लेकिन अब यह जामिया और बेरिकेड्स कहां है किसी को पता नही। बताया जा रहा है कि कोरोना काल समाप्त हो जाने के बाद यह जालिया और बेरिकेड्स नगर सरकार के गोदाम में पहुंच ही नहीं है जगह से ही गायब हो गई।

सूत्रों की मानें तो मुश्किल एक लाख रुपए की जालियां बनाकर 10 लाख रुपए का भुगतान नपा के एई ने ट्रेजरी के माध्यम से करवाया था। जिस तरह से नगरपालिका में जालियां नहीं मिलीं, उसी तरह अब विधायक निधि के चार टैंकर भी पता नहीं चल रहे ।

पता करवा रहे
नगरपालिका के चार टैंकर चोरी होने की रिपोर्ट हमने दर्ज कर ली है। अब पता करवा रहे हैं कि टैंकर कहां और कौन उठा ले गया। जल्द ही टैंकर चोर तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।
अमित सिंह, टीआई कोतवाली

जल शाखा व स्थापना में कर रहे पता
टैंकरों के चोरी होने की हमने एफआईआर कोतवाली में करवा दी है। उधर पुलिस टैंकरों की तलाश करेगी, इधर हम भी नगरपालिका की जल शाखा व स्थापना में रिकार्ड दिखवाकर जिम्मेदारी तय कर रहे हैं। जालियों की कोई जानकारी मुझे नहीं है।
केशव सगर,सीएमओ नपा शिवपुरी
G-W2F7VGPV5M