SHIVPURI NEWS- शिवपुरी जिले से 20 करोड़ की ठगी कर फरार होने वाली फैमिली के बच्चे शिवपुरी में फसे, शिकायत

NEWS ROOM
शेखर यादव, शिवपुरी। शिवपुरी जिले में सेनेटरी पैड पैकिंग के नाम पर 20 करोड़ की ठगी करने वाली कंपनी का कार्यालय प्रशासन ने बीते रोज सील कर दिया है। शिवपुरी जिले की महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के नाम पर 1600 महिलाओं को साथ धोखाधडी करने वाली कंपनी की मालिक के बच्चे शिवपुरी में ही रह गए है। बच्चो के शिवपुरी में रहने शिकायत कंपनी की मालकिन अखिलेश वर्मा ने सीएम हेल्पलाइन पर की है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी की महिलाओं के साथ धोखाधडी करने वाली artistcsva9 कंपनी ने महिलाओं को घर बैठकर पैसा कमाने लालच दिया और जिले की 1600 महिलाएं इस कंपनी शिकंजे में फस गई। बताया जा रहा है कि artists va9 के नाम की कंपनी के मालिक चंद्रशेखर पर 13 मई को कोतवाली पुलिस ने धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज की थी,कोतवाली पुलिस ने कंपनी के डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन जमानत पर छोड़ दिया था।

उसके बाद कंपनी के कर्ताधर्ता शिवपुरी से फरार हो गए। 13 मई को जब कंपनी का मालिक चंद्रशेखर पर एफआईआर दर्ज की थी जब उसकी पत्नी शहर में नही थी उसके बाद वह शहर में वापस नही आई। 13 मई को जब यह खबर शहर को ज्ञात हुई कि पेडमेन पर मामला दर्ज हो गया,उसके बाद इस कंपनी के जाल में फंसे लोग ऑफिस के चक्कर लगाने लगे थे। इस कारण कंपनी के डायरेक्टर शिवपुरी नही आ सके।

शहर से धोखाधडी कर चंद्रशेखर की पत्नी अखिलेश ने इस ठगी में उसका पूरा साथ दिया है कंपनी की माकेटिंग का काम अखिलेश वर्मा ही करती थी,अखिलेश वर्मा ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत क्रमांक 22262022 के माध्यम से शिकायत की है। अखिलेश कुमारी राजपूत निवासी पिंकी शर्मा का मकान कृष्ण पुरम कॉलोनी शिवपुरी ने अपनी शिकायत मे बताया कि माननीय सीएम महोदय मेरे बच्चे शिवपुरी में सैफ नही है मेरे बच्चों को शिवपुरी से सुरक्षित निकाले जाए मैने पीएम महोदय के आत्मनिर्भर मिशन को अपने जीवन का आधार बनाया,इसकी सूचना की सल्गंन प्रति आपको भी भेजी थी वही डीजीपी एमपी,डीआईजी ग्वालियर को भी भेजी थी,तभी काम को पूरे विश्वास के साथ किया और शिवपुरी की 1800 महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाया। बताया जा रहा है कि इस फरार फैमिली के 2 लडके है जिनकी उम्र 10 और 12 साल है।

G-W2F7VGPV5M