SHIVPURI NEWS- 9 साल की बच्ची के सामने 6 साल की मासूम का बलात्कार, जिला अस्पताल में भर्ती

NEWS ROOM
पोहरी।
खबर शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के थाना गोवर्धन से आ रही हैं कि एक 6 साल की मासूम के साथ 17 साल के नाबालिग ने बलात्कार कर दिया। बताया गया है कि मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी आइसक्रीम के बहाने नाबालिग को बुलाकर उसको एक कमरे में ले जाकर उसने 6 साल की मासूम के साथ बालात्कार कर दिया। बच्ची के पिता ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई,जहां पुलिस ने 376 धारा में मामला पंजीबद्ध कर दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम गोवर्धन की रहने वाली 6 साल की मासूम के पिता थाने में आकर बताया कि 10 अप्रैल के दिन मैं मजदूरी करने भटनावर गया था। जब मै शाम को घर वापस आया तो मेरी 6 साल की बेटी ने मुझसे कहा कि पापा मेरे पेट व मुह में दर्द हो रहा है। मैंने अपनी बेटी को दर्द की दवाई खिला दी थी लेकिन फिर भी बेटी बार बार बोल रही थी कि मेरे पेट व मुह में दर्द हो रहा है और वह खाना भी नहीं खा रही थी।

चार दिन तक बेटी का दर्द सही नही हुआ तो 14 अप्रैल के दिन मेरे छोटे भाई की पत्नि ने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि मेरे साथ ताऊ के बेटे ने गलत काम किया है। मेरे भाई की पत्नी को बेटी ने बताया कि पापा मैं खेल रही थी तभी भैया ने मुझे बुलाया और कहा कि चल तुझे आज आइसक्रीम खिलाता हूं, तो मैं भईया के साथ चली गई। लेकिन भईया मुझे आइसक्रीम नहीं दिलवाई और एक कमरे में ले गया था और मुझे पलंग पर लिटा कर और उसने मेरे साथ बहुत गलत काम किया। मे रोने लगी थी। मेरी सहेली ने दरवाजा खटखटाया था लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला, गलत काम करने के बाद मुझे भईया ने मेरी सहेली राखी के पास छोड़ दिया। उसी दिन से मेरे पेट और मुह में दर्द हो रहा है।

मासूम की सहेली जिसकी उम्र 9 साल है उसने बताया कि उसने दरवाजे की दरार से सब देखा था। कि उसने मासूम के साथ गलत काम किया वह रो भी रही थी लेकिन वह नहीं माना। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ गोवर्धन थाने में धारा 376 व 376 एबी, और पोस्को में मामला दर्ज कर लिया,बताया जा रहा है की मासूम के स्वास्थ्य में सुधार नही है,जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां उसका इलाज जारी है।
G-W2F7VGPV5M