SHIVPURI NEWS- सड़क दुर्घटना में 18 साल के कान्हा की मौत,भागवत कथा के आयोजन से वापस लौट रहा था

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना सीमा से मिल रही है कि थाना क्षेत्र में दो बाइकों की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। इस घटना में एक बाइक सवार की मौत जब हो गई जब उसे इलाज के लिए ग्वालियर ले जाया जा रहा था। इस घटना में चार अन्य लोग भी घायल हुए है। अस्पताल चौकी पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा मंगलवार की शाम 6 बजे के लगभग खतोरा-पीरोंठ गांव के बीच पेट्रोल पंप के पास घठित हुआ। जहां देवरी गांव के रहने वाले तीन युवक कान्हा यादव पुत्र महेंद्र यादव उम्र 18 साल, रामकुमार यादव पुत्र नन्ने यादव उम्र 20 साल और शैलेंद्र यादव पुत्र धर्मवीर यादव उम्र 21साल भागवत कथा के कार्यक्रम से बापस लौट रहे थे। इसी दौरान शिवपुरी से दो मजदूर चंद्रभान परिहार और नरेंद्र परिहार बाइक पर सवार होकर अपने गांव बगोड़िया लौट रहे थे।

जहां दोनों बाइक आमने-सामने से टकरा गईं। हादसे में घायल हुए पांचों बाइक सवारों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां हादसे में गंभीर घायल हुए कान्हा यादव को बीती रात जिला अस्पताल से ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया था। लेकिन कान्हां यादव ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। अस्पताल चौकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M