SHIVPURI NEWS- परिषद की बैठक में हंगामा, वार्ड के काम एजेंडे में नही थे, कांग्रेस पार्षदों ने किया बहिष्कार, भाजपा पार्षद भी परेशान

NEWS ROOM
शिवपुरी।
नगर पालिका शिवपुरी में आज परिषद का सम्मेलन बुलाया गया था। इस सम्मेलन में जमकर हंगामा हुआ था। परिषद का सम्मेलन 14 बिंदुओं पर चर्चा होनी थी। सभी पार्षदों का आरोप था कि नगर पालिका की प्रथम सम्मेलन में शिवपुरी के सभी वार्डो में विकास कार्यो के लिए 20-20 लाख रुपए स्वीकृत किए थे इस एजेंडे में उनको नहीं रखा गया। कांग्रेसी पार्षदों ने परिषद का बहिष्कार कर दिया और जमकर नारेबाजी की। वहीं भाजपा पार्षद परिषद में शामिल हुए थे।

जानकारी के अनुसार नगर पालिका शिवपुरी में आज चौथा सम्मेलन बुलाया गया था इस सम्मेलन की ऐजेंडा 4 अप्रैल को सभी पार्षदों को दिया गया था। बताया जा रहा है कि इस सम्मेलन में वार्डो का कोई काम स्वीकृति के लिए नही था,इस सम्मेलन में स्वच्छता का लेकर कचरा गाड़ियों का क्रय के लिए स्वीकृति,रोड का कायाकल्प,वार्ड क्रमांक 1 से वार्ड क्रमांक 39 की मोटर के मेनटिनेंस की दर स्वीकृत,बाजार बैठक ओर सब्जी मंडी की बैठक के टेंडर पर चर्चा ओर नगर पालिका की दुकान की दरों की स्वीकृति करने पर चर्चा मुख्य बिंदु थे।

कांग्रेसी पार्षदों ने बैठक शुरू होने से पर्वू ही CMO केशव सगर से कहा कि हमें पहले चर्चा करनी है लेकिन सीएमओ ने कहा कि बैठक के बाद करेंगे तो पार्षदों ने कहा उसके बाद नही होती है सीएमओ नहीं माने। पार्षदों ने कहा कि प्रथम सम्मेलन में वार्ड के विकास के लिए 20-20 लाख रुपए स्वीकृत किए थे उनके विकास कार्यों को एजेंडे में नही लाया गया है। इसलिए हम इस परिषद का बहिष्कार करते है। कांग्रेसी के पार्षद नेता प्रतिपक्ष शशि शर्मा,सजंय गुप्ता पप्पू,मोनिका शीटू सडैया,एमडी गुर्जर,ममता बाईसराम धाकड,आरिफ खान,कमल किशोर शाक्य,मख्खन आदिवासी,गोमती अशोक खन्ना और ललित सेन ने परिषद का बहिष्कार कर दिया। और बाहर आकर नारेबाजी करने लगे।

कांग्रेस पार्षदो का आरोप था कि परिषद का गठन हुए आठ माह बीत चुके है,वार्डो में कोई भी काम नहीं हो रहा है। अब पब्लिक हमे जीने नही दे रही है। अगर वार्ड में काम नहीं होंगे तो शहर का विकास कैसे होगा,लाइट बिजली और पानी के लिए जनता तरस रही है। जनता सब जानती है और इसका परिणाम आगे भाजपा को मिल जाएगा ।

पिछले आठ माह से वार्ड में काम न होने के कारण अब भाजपा पार्षदों का भी सब्र का बांध टूट रहा है। वह भी अब परेशान होने लगे है। भाजपा पार्षद भी इस परिषद की बैठक में CMO से बहस करते नजर आए।

जनहित के मुद्दे को छोड़, भ्रष्टाचार वाले कामो का प्राथमिकता

सांसद प्रतिनिध रामजी व्यास ने कहा कि नगर पालिका अधिकारी वही काम ऐजेंडे में लाते है जिसमे जमकर भ्रष्टाचार किया जा सके। आगे विधानसभा चुनाव आने वाले है वार्ड में अंधेरा पड़ा है नालियां टूटी है रोड पर गड्ढे हो रहे है। हमारी पार्टी ने भाजपा को इसलिए जिताया था कि नगर में विकास हो सके,लेकिन पिछले 8 माह से वार्ड में एक रूपए का भी काम नहीं हुआ है।
G-W2F7VGPV5M