Shivpuri News- कर्मचारी समाचार लाडली बहना योजना में कर्मचारी सस्पेंड, नशे में पहुंचा था काउंटर पर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मप्र की सत्ता पर काबिज रहने का प्रयास कर रही है भाजपा की महत्वाकांक्षी योजना लाडली लक्ष्मी योजना में सरकार किसी भी प्रकार की लापरवाही नही बरत रही है,कई विभागो के अधिकारी और कर्मचारियों की इस योजना में लगा दिए है। प्रतिदिन इस योजना में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों को नोटिस दिए जा रहे है अब इसी क्रम में इस कर्मचारी को काम में लापरवाही बरतने के लिए सस्पेंड करने की खबर मिल रही है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी शहर के वार्ड क्रमांक 9 और 10 में लगाए जा रहे शिविर में पात्र महिलाओं की E केवाईसी के लिए नगर पालिका के कर्मचारी सहायक ग्रेड 3 राकेश कुशवाह की ड्यूटी लगाई थी। राकेश कुशवाह शिविर में पहुंचे अवश्य लेकिन नशे की हालत में फोटो सेशन कराकर बिना किसी सक्षम अधिकारी के स्वीकृति के गायब हो गए। इस मामले में राकेश कुशवाह सहायक ग्रेड 3 को नोटिस भी जारी किया गया था।

राकेश कुशवाह के गायब होने के बाद नगर पालिका दूसरे कर्मचारी को सौंपना पडा। इस मामले में आज नगर पालिका सीएमओ केशव सिंह सगर ने राकेश कुशवाहा को सस्पेंड कर दिया है। निलंबन अवधि में राकेश कुशवाह को नियानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की नियमानुसार पात्रता रहेगी तथा इसका मुख्यालय नगर पालिका परिषद शिवपुरी रहेगा
G-W2F7VGPV5M