SHIVPURI NEWS- वीरपुर होटल पर तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को उड़ाया, ट्रॉली 500 मीटर तक रोड पर घसीटती गई,1 की मौत

NEWS ROOM
सोनू सेन करैरा।
शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा में आने वाले सलैया के पास हाईवे पर स्थित वीरपुर होटल के सामने करैरा की ओर से शिवपुरी की तरफ जा रहे एक ट्रक ने ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर और ट्रॉली के 2 टुकड़े हो गए और ट्रॉली पलट गई और ट्रक में फसी हुई 500 मीटर तक घसीटती हुई चली गई। इस हादसे में एक युवक की मौत होने की खबर मिल रही है।

जानकारी के अनुसार भौंती थाना सीमा में आने वाले गांव केडर में निवास करने वाले सचिन पुत्र सूरज भान लोधी उम्र 19 साल,गुलशन पुत्र सालिक राम लोधी 12 साल ,पंकज पुत्र सोबरन लोधी उम्र 17 साल,देवेंद्र पुत्र रमेश जाटव उम्र 25 साल और गुलशन सभी ट्रैक्टर में बैठकर सलैया क्रेशर पर मिट्टी भरने जा रहे थे। दोपहर 3 बजे यह सभी लोग वीरपुर होटल के पास पहुंचे थे तभी करैरा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को उडा दियां।

यह भिड़ंत इतनी तेज थी कि टेकटर ओर टाॅली के दो टुकड़े हो गए और ट्रॉली पलट गई। बताया जा रहा है कि ट्रक में टाॅली फसी हई करीब 500 मीटर तक घसीटती हुई गई। यह चार युवक ट्रैक्टर पर बैठे थे। इनमे से सचिन लोधी की मौके पर ही मौत हो गई,हवी गुलशन की हालत गंभीर बताई जा रही हैं और ग्वालियर इलाज के लिए रैफर कर दिया गया है। वही अन्य दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय शिवपुरी इलाज के लिए रैफर किया गया है।

पुलिस ने होटल से पकड़ा ट्रक

जानकारी मिल रही है कि टक टेक्टर को उडाने के बाद भाग गया जिसकी सूचना अमोला पुलिस ने आगे के थाने सुरवाया को दी। सुरवाया पुलिस ने इस ट्रक को पकड़ने के लिए चेकिंग पाइंट लगाया। बहुत देर तक जब यह टक सुरवाया थाने के द्वारा लगाई गई चेकिंग पाइंट तक नहीं आया तो सुरवाया पुलिस ने उसे तलाशना प्रारंभ किया तो टक एक होटल पर खडा मिला है।
G-W2F7VGPV5M