Shivpuri News- घर में शादी का माहौल, पड़ोस के 4 युवक किशोरी को भगा ले गए, बलात्कार अब दबाव

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है,जहां एक बलात्कार पीडिता के परिजन आवेदन लेकर पहुंचे थे। परिजनों का कहना था कि नातनी के बलात्कारी के आरोपी अब दबाव बना रहे है। मामला एक साल पूर्व का है जब घर में शादी का माहौल था,पड़ोस के युवक नाबालिग को भगा ले गए और इनमें से 2 युवको ने बलात्कार किया था। मामला न्यायालय में विचाराधीन है अब आरोपी को लेकर दबाव बना रहे है।

जानकारी के अनुसार निवासी दुबे नर्सरी शिवपुरी की रहने वाली नाबालिग की नानी ने बताया कि घटना 1 साल पहले की है, जहां हमारे यहां मेरी छोटी बेटी की शादी थी, तो वह हमारे पड़ोस के रहने आरोपी राहुल खटीक पुत्र नारायण खटीक आकाश खटीक निवासी दुबे नर्सरी एक अन्य युवक को हमारे यहां शादी के कुछ दिनों पहले ही बुला लिया था।

घर में शादी का माहौल था,घर में चारो ओर खुशिया ही खुशिया थी। उसी दौरान उनकी कब मेरी बेटी की इनसे बातचीत हुई कब क्या हुआ हमें कुछ नहीं पता हम सब तो अपने कामों में लगे हुए थे, उसके बाद यह 4 लोग उसे अपने साथ लेकर भाग गये

उसके बाद हमने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई इसके बाद छानबीन में मेरी नातनी को राजस्थान से बरामद किया उसके बाद उसका मेडीकल हुआ उसमें बलात्कार बताया गया बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया कि मेरी साथ 2 लड़कों ने बलात्कार किया।

आरोपी नाबालिग को यह सभी चारों अपने साथ गाड़ी में बैठाकर जबरदस्ती ले गये मेरे मुहं पर हाथ लगा कर गाड़ी में डाल कर ले गये, उसके बाद इन चारों में से राहुल खटीक और आकाश खटीक ने साथ बलात्कार किया,मामला न्यायालय में विचाराधीन है और वह राजीनामे को लेकर दबाव बना रहे है।
G-W2F7VGPV5M