हथियारंबद नकाबपोशो ने लूट के इरादे से मारी महेन्द्र की गोली, मौत: पुलिस जांच में जुटी - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले कपराना में 4 नकाबपोश बदमाशों ने एक मजदूर की कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात मंगलवार की रात करीब 9:30 बजे की है बताया जा रहा है कि मृतक महेंद्र जाटव अपने दो भाइयों धर्मेंद्र और कमल किशोर जाटव के साथ शिवपुरी के शिवशक्ति वेयर हाउस में मजदूरी का काम करता था।

मंगलवार को तीनों भाई काम कर अपने गांव कपराना आ रहे थे। तभी गांव के बाहर चार अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने लूट के इरादे से तीनों भाइयों को कट्टे की नोक पर रोक लिया और तीनों भाइयों को जबरदस्ती नाले की ओर ले जाने लगे जिस पर महेन्द्र जाटव ने बदमाशों से कहा कि हमारे पास ज्यादा कुछ नहीं है।

जो कुछ लेना है यही लेकर हमें छोड़ दो। लेकिन बदमाश तीनों भाइयों को नाले में ले जाने की जिद करने लगे। जिसका महेन्द्र जाटव ने चिल्ला पुकार मचा कर विरोध किया।

इससे झल्लाए बदमाशों ने मजदूर महेन्द्र जाटव के जबड़े में कट्टे से गोली मार दी। महेंद्र को गोली मारने के बाद बदमाश तीनों भाइयों को छोड़कर भाग गए। गोली लगने से घायल हुए महेंद्र को दोनों भाई शिवपुरी जिला अस्पताल लेकर आए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मजदूर की हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने मौका मुआयना किया। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस अज्ञात नकाबपोश बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।