मंगल भी अमंगल: हैंडबॉल के राष्ट्रीय खिलाड़ी कोरोना से हारे, चाचा के बाद भतीजा भी चला गया,आज 9 मौत

शिवपुरी। जिले में कोविड 19 की जांचो के अनुपात में पॉजिटिव मरीजो के निकलने का आंकडा भले ही लुढक रहा हैं 45 प्रतिशत से लेकर 18 प्रतिशत पर आ गया हैं कि लेकिन कोरोना से होने वाली मौतो पर अंकुश नही लग पा रहा हैं। जब एक  चिता की राख ठंडी नही हो पाती जब तक एक ओर लाश आ जाती हैं जलने के लिए,कुल मिलाकर जिले में कोविड 19 के संक्रमण के कारण होने वाली मौतो का आंकडा थम नही रहा हैं।
 
आज मंगल भी जिले के लिए अंमगल साबित हुआ। आज जिले में कोरोना से 9 लोगो की मौत होने की खबर आ रही हैं। हैंडबॉल के राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी 30 वर्षीय सूरज सिंह चौधरी ने कोरोना संक्रमण के कारण उपचार के दौरान शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में सोमवार की रात दम तोड़ दिया। अभी डेढ़ वर्ष पूर्व विवाह के बंधन में बंधे सूरज चौधरी उर्फ आशु के 6 माह की एक बेटी भी है।

आज जिन लोगों ने पिछले 24 घंटे के भीतर दम तोड़ा उनमें फॉरेस्ट कर्मचारी के पिता गणेश रामपाल निवासी शिवपुरी का जिला अस्पताल में निधन हो गया। शिक्षक जयप्रकाश यादव उम्र 58 वर्ष निवासी नरेंद्र नगर का निधन हो गया। दो दिन पहले उनकी पत्नी का भी कोरोना से निधन हो गया था।

पूर्व बीआरसीसी तथा माध्यमिक विद्यालय मुढैऱी में  अध्यापक के पद पर कार्यरत करण सिंह शाक्य की धर्मपत्नी बैजंती शाक्य 59, हेमंत जैन उर्फ जीतू करेरा, टीला निवासी विजय तिवारी पुत्र लक्ष्मी नारायण तिवारी उम्र 32 वर्ष, कैलाश नारायण श्रीवास्तव पुत्र शिव कुमार श्रीवास्तव उम्र 85 वर्ष निवासी शिव कॉलोनी, रामजी लाल वर्मा पुत्र हरविलास वर्मा की मौत हो गई।


वही एक मौत हॉम आईसोलेशन में होने की खबर आ रही हैं बताया जा रहा है कि रामजी लाल वर्मा की मौत होम आइसोलेशन में हुई है। पिछले 20 दिन से जिला चिकित्सालय शिवपुरी में भर्ती पुरानी शिवपुरी भैरव बाबा मंदिर क्षेत्र निवासी सुशीला यादव उम्र 56 वर्ष ने भी दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल में दो अन्य लोगों की भी मौत हो गई है।

करैरा में चाचा के बाद भतीजे की भी 11 दिन बाद कोरोना से गई जान
शिवपुरी के करैरा नगर में कोरोना महामारी से पिछले 15 से 20 दिनों में दो दर्जन लोगों की जान जा चुकी है। करैरा व्यवसाई नरेंद्र कुमार जैन की 1 मई को कोरोना महामारी से निधन हो गया था । 11 दिन के बाद उनके भतीजे हेमंत पुत्र स्वर्गीय धर्मेंद्र जैन स्टाम्प वेंडर का निधन हो गया। जिनकी शादी तीन साल पहले 26 अप्रैल को हुई थी। जो डेढ़ साल की मासूम बच्ची छोड़ कर दुनिया से अलविदा कह गए।