कुशवाह समाज के विवाह सम्मेलन में PWD मंत्री के मुर्दाबाद के नारे लगे, कैलाश को नही बुलाया: वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
नासिर खान, बैराड। शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक सामूहिक विवाह सम्मेलन में पोहरी से बीजेपी विधायक और पीडब्ल्यूडी विभाग के राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा मुर्दाबाद के नारे लगे हैं। बताया जा रहा है कि समाज की अनदेखी और अव्यवस्थाओं से नाराज लोगों ने ये नारे लगाए हैं। दरअसल 12 मार्च 2023 को नगर परिषद बैराड़ में कुशवाहा समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजित किया गया था।


जिसमें मध्य प्रदेश सरकार में पीडब्ल्यूडी विभाग के राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा मुर्दाबाद के नारे लगे, बताया जा रहा है कि नारे समाज के लोगों को मंच पर स्थान ना देने और कार्यक्रम में भारी अव्यवस्थाओं के चलते कुशवाह समाज के लोगों ने लगाये, मंच से लोगों को समझाने का भरसक प्रयास किया लेकिन नाराज़ लोग नारे बुलंद करते रहे.गुरुवार की सुबह पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा मुर्दाबाद के नारे का ये विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सामूहिक विवाह सम्मेलन में मुख्य अतिथि थे राज्यमंत्री

बैराड़ नगर परिषद में आयोजित कुशवाह समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था लेकिन 12 मार्च को सीएम शिवराज सिंह चौहान का श्योपुर में कार्यक्रम होने से राज्यमंत्री सम्मेलन में शामिल नहीं हो सके थे. उनकी जगह उनके भाई मस्तराम धाकड़ सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे उसी समय मंच पर कुशवाहा समाज के लोगों को स्थान ना देने और सम्मेलन में अव्यवस्थाओं से नाराज लोगों ने इसका दोष राज्यमंत्री को देते हुए उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगा दिए.

मंच पर मौजूद जनपद उपाध्यक्ष मुन्ना रावत कैमई पूर्व जिला पंचायत सदस्य विजय यादव बीजेपी नेता डॉ जनवेद सिंह वर्मा ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराने का काफी प्रयास किया लेकिन समाज के लोगों को मंच पर स्थान ना देने और भोजन पानी सहित अन्य व्यवस्थाओं को लेकर नाराज लोग मुर्दाबाद के नारे बुलंद करते रहे।

मंत्री के समर्थकों 12 मार्च 2023 को बैराड़ नगर परिषद की नवीन कृषि उपज मंडी के पास आयोजित कुशवाहा समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में पोहरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट के दावेदार कैलाश कुशवाह को सम्मेलन में आमंत्रित नही किए जाने के कारण उनके समर्थकों द्वारा प्रायोजित तरीके से यह हंगामा किया गया है।

वही कैलाश कुशवाह का कहना था कि सम्मेलन के दिन में कमलनाथ जी के कार्यक्रम होने के कारण बाहर था,सम्मेलन में अव्यवस्था थी और मंत्री जी ने सरकारी मदद का आश्वासन दिया था और पूरा नही किया इस कारण मंत्री मुर्दाबाद के नारे लगे है।
G-W2F7VGPV5M