narwar News- ससुरालियों ने ज्योति को इतना प्रताड़ित किया, उसने जहर गटक लिया, मां और जीजा की मारपीट: शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर एसपी ऑफिस शिवपुरी से मिल रही है कि शिवपुरी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल को एक नरवर की विवाहिता को आवेदन दिया है। इस आवेदन के अनुसार विवाहिता के साथ पति और ससुराली मारपीट करते है। दहेज की डिमांड करते है,प्रताड़ित इतना कर दिया कि विवाहिता ने जहर तक गटक लिया।


ज्योति जाटव निवासी करैरा ने बताया कि उसकी शादी नरवर के वार्ड नं0 15 सिकन्दरपुर में रहने वाले अरविंद जाटव पुत्र नरेन्द्र जाटव के साथ 2015 में हुई थी। शादी में मायके पक्ष के लोगो ने घर का पूरा सामान सहित दहेज में 2 लाख रुपए दिए थे। शादी के बाद ससुरालियों ने 50 हजार रुपए की दहेज की डिमांड शुरू कर दी,नही लाने पर लगातार मारपीट की जाने लगी।

विवाहिता ने बताया कि 10 मार्च को उसके शराबी पति ने उसकी अधिक मारपीट कर दी जिससे तंग आकर उसने जहर का सेवन कर दिया,जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज मे चला। विवाहिता इलाज का लाभ लेकर स्वस्थ हो गई उसके बाद वह अपनी मां और जीजा के साथ शराबी पति और ससुरालियों की शिकायत करने नरवर थाने गई तो ससुरालियों ने मिलकर उसकी माँ और जीजा की मारपीट कर दी।

नरवर थाने में पीड़िता की शिकायत नही सुनी गई। विवाहिता का कहना था कि उसके ससुरालियों की राजनीतिक पकड़ है इस कारण उसकी सुनवाई नही हो रही है। विवाहिता ने एसपी शिवपुरी से निवेदन किया है कि मेरे ससुरालियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जावे
G-W2F7VGPV5M