कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी से विकास यात्रा में युवकों ने पूछा सवाल, जवाब में युवकों पर FIR दर्ज- Kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
कोलारस में भाजपा की विकास यात्रा में विवाद पीछा नही छोड रहा है। कई भाजपाई आपस में उलझ रहे तो पोस्टर फाड रहे है,लेकिन कोलारस विधानसभा के ग्राम पंचायत बामौर खुर्द में सवाल पर बवाल का मामला सामने आया हैं। विकास यात्रा के दौरान जब कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी जब अपने विकास कार्य गिना रहे थे तभी गांव के दो युवको ने विधायक साहब से सवाल रूपी फायर कर दिए। इस सवाल के फायर पर विवाद हो गया और दोनो युवकों पर मामला दर्ज हो गया।

उल्लेखनीय है कि भाजपा द्वारा प्रत्येक विधानसभा में अपने विकास कार्यों से लोगों को अवगत कराने के लिए विकास यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में शनिवार को विकास यात्रा जब बामौरखुर्द पहुंची तो कार्यक्रम के दौरान विधायक वीरेंद्र रघुवंशी अपने विकास कार्य गिनाने में लगे हुए थे। इसी दौरान गांव के कुछ लोगों ने विधायक वीरेंद्र रघुवंशी से सवाल पूछा कि गांव से गांव को जोड़ने के लिए जो सड़कें बिछाई जा रही हैं।

उस योजना से उनके गांव को वंचित क्यों रखा गया है। सड़क का रूट क्यों बदल दिया? इसी बात पर ग्रामीणों और विधायक के बीच काफी बहस हो गई। यह बबाल इस हद तक पहुंच गया कि ग्रामीणों ने विधायक के विरोध में नारेबाजी तक कर दी। इसी क्रम में ग्रामीणों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश कथित तौर पर विधायक द्वारा जारी किए गए। इसी पर

पर बदरवास सीईओ ने आवेदन देकर ग्रामीणों के खिलाफ शासकीय कार्य में। बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज | कराया गया है। ग्रामीणों का कहना है। कि गांव से गांव को जोड़ने के लिए बनाई जाने वाली सड़क गागौनी से ऐडवारा, विनेका, बामौर खुर्द, गिंदोरा, रामपुर होते हुए खतौरा पहुंचनी थी । इस सड़क से गांव को वंचित रखते हुए एडवारा से सड़क का रूट बदल कर उसे सीधा गिन्दौरा से जोड़ दिया गया।

ऐसे में उनका गांव सड़क से वंचित रहा गया। इसी को लेकर सवाल पूछने पर विधायक नाराज हो गए थे। इस मामले में विधायक वीरेंद्र रघुवंशी से संपर्क नहीं हो सका, लेकिन कार्यक्रम में मौजूद जनपद अध्यक्ष रामवीर यादव से बात की गई तो उनका कहना था कि यह पूरा विवाद राजनीतिक प्रतिद्वंदियों द्वारा षड्यंत्र के तहत रचा गया था, ताकि विकास यात्रा में खलल पैदा हो सके।
G-W2F7VGPV5M