Shivpuri News- चार जूडो प्लेयर खेलो इंडिया यूथ गेम्स में पेश करेंगे अपनी दावेदारी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। 30 जनवरी से 11 फरवरी तक मध्य प्रदेश के 8 शहरों में होने जा रहा खेलो इंडिया यूथ गेम्स का महाकुंभ इस महाकुंभ का शिवपुरी के चार जूडो खिलाड़ी अपने अपने भार वर्ग में हिस्सा बनकर अपने जूडो खेल में प्रदेश के लिए पदक जीतने की दावेदारी पेश करेंगे।

दावेदारी करने वाले खिलाड़ी उद्यानश सिंह शाह 50kg सलोनी सेन -44 केजी निधि यादव 48 kg शिवानी चिड़ार 52 केजी इन सभी खेलो इंडिया यूथ गेम्स में भागीदारी करने वाले खिलाड़ियों को खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की जिला खेल अधिकारी केके खरे ने जानकारी देते हुए बताया कि खेलो इंडिया यूथ गेम्स में 18 वर्ष के अंदर आयु वाले बालक बालिका खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

यह चारों खिलाड़ी खेल परिसर में संचालित जूडो प्रशिक्षण केंद्र के प्रशिक्षक शिशुपाल सिंह रघुवंशी के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण प्राप्त कर आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं और बताना चाहूंगा कि प्रशिक्षक शिशुपाल रघुवंशी के द्वारा प्रशिक्षित खिलाड़ी राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीत चुके हैं और जिसमें निधि यादव सलोनी सेन पूर्व में भी खेलो इंडिया यूथ गेम्स में अपनी भागीदारी कर चुकी हैं और निधि यादव यूथ गेम्स मैंकांस्य पदक जीत चुकी हैं और आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि अभी यह खिलाड़ी पदक जरूर जीतेंगे
G-W2F7VGPV5M