Shivpuri News- खेत मालिक ने रख लिया मेरी पत्नी को, बच्चा भी उसके साथ-पति को डंडों से मारपीट

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पोहरी थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले ग्राम झिरी निवासी युवक ने SSP को एक आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार उसकी पत्नी और बच्चे को उसका खेत मालिक ने गायब कर दी है। उसके साथ मारपीट की है। अब पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार मुकेश बाथम पुत्र लाल किशन बाथम निवासी ग्राम झिरी थाना पोहरी ने आज एसपी को दिए आवेदन में बताया में झिरी में रहकर मजदूरी का कार्य करता हूं। में अक्कर सुगन रजक के खेतों पर अपनी पत्नी के साथ मजदूरी पर जाया करता था। 23 जनवरी को जब में सब्जी लेने गया था तो मेरी पत्नी सुमन बाथम और मेरा 3 साल का बेटा घर नहीं मिला।

डरा धमका कर रखने का लगाया आरोप

मुकेश बाथम ने बताया कि शुगम रजक ने उसकी पत्नी को डरा धमका कर रखा है। बाथम ने बताया कि उसकी पत्नी ने एक बार उसे बताया था कि वह पति को जान से मारने की और बच्चे को जान से मारने की धमकी देता है इसी के चलते पत्नी भी कुछ कह नहीं पाती है और उसके इशारे पर चल रही है। सुमन शुगन से मोबाइल पर भी बातचीत करती थी। एसपी को दिए आवेदन में आज उसने अपनी पत्नी और बच्चे की सलामती की गुहार लगाई है।

6 जनवरी को मेरे साथ की मारपीट मेरे दांत तक तोड़ दिए

पीड़ित आरोपी 6 जनवरी को में शुगम रज के घर के आगे झिरी में मेडिकल पर गोली दवाई लेने गया तो वह मुझे गंदी गंदी गालियाँ देने लगा। मेरे साथ लाठी,डंडों से मारपीट कर दी जिसमें मेरे 2 दिन तक टूट गए। पोहरी थाने रिपोर्ट करने गया तो मेरे साथ सुनवाई नहीं की।
G-W2F7VGPV5M