Shivpuri News- बिजली चोर चाचा ने हमला कर दिया, पत्नी और मां को भी पीटा, नांद गांव के लोधियों में लड़ाई

शिवपुरी। खबर एसपी ऑफिस शिवपुरी से आ रही है कि पिछोर क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार में चोरी की लाइट को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में 5 लोगो को जब तक मारा जब तक वह मरणासन्न नहीं हो गए। पिछोर पुलिस ने इस मामले में क्रांस कायमी कर ली,इससे संतुष्ट होकर घायल परिवार एसपी ऑफिस पहुंचा और न्याय की मांग की। इस हमले में हमलावर ने अपने ही परिवार की महिलाओं को नही छोडा उसके साथ निर्दयता पूर्वक मारपीट की है।

पिछोर थाना क्षेत्र के नांद गांव के रहने वाले अनिल लोधी ने बताया कि 7 जनवरी को बिजली विभाग के कर्मचारी हमारे गांव में आए थे और हमारी डीपी से मेरे चाचा के खेत पर चल रही पानी की मोटर के तार पकड़ लिए। बिजली विभाग के कर्मचारियों ने कहा कि बिल भरो नहीं तो डीपी को ले जाऐगे। अनिल लोधी के अनुसार उसने बिजली विभाग के कर्मचारियों से कहा कि जो बिल नही भर रहा उसके तार काट कर ले जाओ सभी के डीपी क्यों उठाकर ले जाओगे।

इस तार वाली बात मेरे चाचा रामकिशन लोधी का पता चल गई यह चोरी की बिजली चला रहे थे। शाम को मुझे मारने मेरे घर आए तो में घर से बाहर नहीं निकला और घर के किवाड़ बंद कर लिए। सुबह जब में खेत पर मोटर साईकिल से जा रहा था तभी चाचा ने मेरे पर फगुरिया फैक कर दी जो मेरे कान पर जाकर लगी,मुझे लगा यह फिर मेरे को मारेंगे तो में भाग गया।

अनिल ने बताया कि मेरे चाचा रामकिशन लोधी,राजपाल लोधी, समरथ लोधी और अरविंद लोधी सहित उनके घर की महिलाएं रजनी संपत हाथों में लाठी और कुल्हाड़ी लेकर हमारे खेत पर पहुंच गए। खेत पर मेरी पत्नी विनीता,बडा भाई ग्यानसिह भाभी नीलम और मां रामकली काम कर रहे थे यह सभी लोगो ने एक राय होकर इन सभी पर हमला कर दिया इस घटना में हमारा पूरा परिवार गंभीर घायल हो गया। भाई के सिर में कुल्हाड़ी मारी जिससे उसका सिर फट गया। मां के साथ भी मारपीट की उसमें लगातार लाठी मारी है।

पिछोर थाने में हम रिपोर्ट लिखाने गए तो हमारी नही सुनी क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है। और हमारे द्वारा लिखाए गए पूरे नाम नहीं लिखे। हमने मारपीट भी वीडियो भी पुलिस को दी है। हम पिछोर पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट नही है इस कारण ही हम शिकायत करने एसपी साहब के पास आए हैं।