Shivpuri News- दबंग ने आंख फोड़ दी, गांव में रहने नहीं दे रहा, पाडौदा गांव का मामला, एसपी से शिकायत

शिवपुरी। खबर शिवपुरी एसपी आफिस से आ रही हैं कि शिवपुरी ऑफिस में आवेदन देने आए पीड़ित ने एसपी शिवपुरी से निवेदन किया हैं कि दबंग ठाकुरों का गांव है जमीन पर कब्जा कर लिया, लगातार मारपीट की जाती हैं गांव से निकालने का प्रयास किया जा रहा है। पूर्व में हुई मारपीट की रिपोर्ट तेंदुआ थाने में दर्ज कराई लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई। इससे पूर्व भी एसपी आफिस में आवेदन दे चुके हैं।

कैलाश पुत्र भरोसी चिडार निवासी ग्राम पाडोदा थाना तेंदुआ ने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ आकर एसपी ऑफिस आकर आवेदन देकर सौंपा है। आवेदन के अनुसार गांव में रहने वाला सुरेंद्र राजावत ने 25 नवंबर को मेरे साथ मारपीट की इस मारपीट में मेरी आंख फट गई जिसकी रिपोर्ट तेंदुआ थाने में दर्ज कराई गई, लेकिन अभी तक सुरेंद्र राजावत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

बहू ने कहा गांव से निकालना चाहते हैं
अपने जेठ के साथ आई नमिता ने कहा कि पाडौदा दबंग ठाकुरों का गांव हैं हमारे सिर्फ दो घर हैं इस कारण वह हमे प्रताड़ित करते है। हमारी जमीन को हमसे छीन ना चाहते है। प्रतिदिन हमारे साथ किसी न किसी बहाने को लेकर विवाद करते हैं कभी कहते है कि इस हैंडपंप पर पानी नहीं भरने आया करो,कभी कहते है कि हमारे खेतो में तुम्हारे जानवर घुस गए।

एक आंख फोड़ी है दूसरी भी फोड़ दूंगा
कैलाश ने बताया कि सुरेंद्र राजावत पर तेंदुआ थाना पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है। इससे उसके हौसले बुलंद हो गए हैं। सुरेन्द्र और उसका परिवार कहता है कि अभी एक आंख फोडी है दूसरी भी फोड़ देंगे और जान से मार देंगे। एसपी ऑफिस में भी 2 बार आवेदन दे चुके है,हमारी कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही हैं,हमें हमारे गांव से पलायन करना पडेगा।