Shivpuri News- महिला के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर से परेशान पति और सास पुलिस की शरण में

शिवपुरी। ,खबर शिवपुरी के एसपी आफिस से आ रही है कि गौशाला मेे रहने वाले एक युवक ने एसपी को आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार उसकी पत्नी का उसके मामा के लडके के साथ अफेयर चल रहा है। इसको मैने रंगे हाथो पकडा था इस कारण उसने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। युवक ने एसपी से गुहार लगाई है कि मेरी पत्नी कभी भी कोई भी घटना कर सकती हैं इसमें हमारा कोई लेना देना नहीं हैं।

धर्मेंद्र ने कहा- फांसी पर लटक गई थी, हमने उतारा

शिवपुरी गौशाला वार्ड नंबर 16 के निवासी धर्मेद्र पुत्र रामभरोसी ने बताया कि कि उसकी कोर्ट मैरिज हुई हैं। मेरी पत्नी की यह दूसरी शादी हुई है,उससे पहले पति से तलाक हो गया था। एक बच्चा पहले के पति से है और दूसरा मेरे से हैं। हमारी शादी को 4 साल हो चुके है। पत्नी का मेरे मामा के लडके राजेश नागर से उसका अफेयर चल रहा है मैने रंगे हाथो उसे पकड लिया और डांटा तो उसने फांसी के फंदे पर लटक गई वह तो समय रहते मेरी मां और मैने उसे देख लिया और उसे फंदे से उतार दिया। उसके अफेयर ओर फांसी वाले कृत्य की रिपोर्ट देहात थाने में भी की है वह कभी भी कोई घटना कर सकती हैं ओर मुझे और मेरे परिवार को फंसा सकती हैं।

सास बोली, मेरे मोबाइल से करती है अपने लवर से बात

धर्मेन्द्र के साथ उसकी मां भी एसपी ऑफिस आई थी। धर्मेंद्र की मां ने बताया कि वह मेरे मोबाइल से मेरे भतीजे से बात करती है। उसे मैंने उसके साथ सोते हुए पकड लिया तो उसने कहा कि राजेश मेरे साथ जबरदस्ती कर रहा था हमने कहा कि रिपोर्ट लिखाओ तो रिपोर्ट लिखवाने नहीं जाती,उसे समझाने का प्रयास किया तो वह फांसी के फंदे पर लटक गई।

धर्मेन्द्र की मां ने कहा कि बहू कहती है कि मुझे राजेश ने मिलने नहीं दोगे तो में सारे घर को जहर देकर मार दूंगी,अब हम इस बहू से छुटकारा चाहते है वह मर जाएगी तो मेरा घर बर्बाद हो जाऐगा। हमने उसे जाने को कह दिया लेकिन वह जाती नही है वह उससे से भी रिश्ता रखना चाहती है और मेरे बेटे की कमाई भी खाना चाहती है। हम एसपी साहब से निवेदन करने आए कि उससे हमें छुटकारा दिलाया जाए।