शिवपुरी से गायब नमन ने दिल्ली स्टेशन पर 14 दिन निकाले, मांग कर की गुजर-बसर- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र में आने वाली इंदिरा कॉलोनी में निवास करने वाला 10 वर्षीय नमन 16 दिसंबर से घर से गायब हुआ था। अब वह गाजियाबाद में सकुशल मिल गया है। परिजन और शिवपुरी पुलिस गाजियाबाद से शिवपुरी ले आई है। नमन के अपहरण का मामला फिजीकल थाने में दर्ज हुआ था। नमन के मिलने से उसके परिजन खुश है। बताया जा रहा है कि नमन ने 14 दिन दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर बिताए थे।

नमन सुबह 7 बजे 16 दिसंबर को घर से खेलने की कहकर कॉलोनी में खेलने चला गया फिर बहुत देर हो गई नमन वापस नहीं आया था। बताया जा रहा है कि नमन अपने घर से निकलकर शिवपुरी रेलवे स्टेशन पहुंच गया और सीधे बीना वाली रेल गाडी में बैठ गया और बीना उतरकर सीधे दिल्ली वाली ट्रेन में बैठ गया और दिल्ली उतर गया। बताया जा रहा है कि 29 दिसंबर को नमन पर दिल्ली क्राइम ब्रांच की नजर पड़ी उससे पूछताछ की और उसे यूपी के गाजियाबाद जिले में स्थित बाल आश्रम में भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि बाल आश्रम में नमन से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह शिवपुरी में काली माता मंदिर के पास रहता है। बाल आश्रम गाजियाबाद सीपरी गूगल पर सर्च कर रहे थे तो झांसी जिला निकल कर आ रहा था क्योंकि झांसी में सीपरी बाजार है,लेकिन एक दिन नमन ने शिवपुरी गुना का नाम लिया तो शिवपुरी सर्च किया गया और शिवपुरी पुलिस को नमन की डिटेल पहंचाई।

फिजिकल थाने में नमन का अपहरण का मामला दर्ज किया था। नमन की जानकारी मिलने के बाद फिजिकल पुलिस ने वार्ड 27 के पार्षद सुमन राजू बाथम से संपर्क किया। बताया जा रहा है कि शिवपुरी पुलिस अधीक्षक ने एक टीम,नमन के परिजन और पार्षद के साथ गाजियाबाद भेजी जहां से कागजी कार्रवाई कर नमन को शिवपुरी सकुशल वापस लाया गया। बताया जा रहा है कि नमन में 14 दिन दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर ही गुजरे वही मांग मांग कर खाया पाीया।