Shivpuri News- नवविवाहिता का Ex बाजार में मिल गया, पति से लड़ाई हो गई, 376 की FIR दर्ज

पिछोर।
खबर शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र से आ रही है कि पिछोर की रहने वाली एक नवविवाहिता ने शादी से पूर्व रिलेशन बनाने वाले बॉयफ्रेंड के खिलाफ बालात्कार की शिकायत पिछोर थाने में दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि बीते रोज जब विवाहिता अपने पति के साथ कॉलेज में पेपर देने जा रही थी तभी उसका बॉयफ्रेंड रास्ते में मिल गया था और पति और बायफ्रेंड में झड़प भी हुई थी। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पिछोर के छत्रसाल कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही 24 वर्षीय नवविवाहिता की शादी कुछ माह पूर्व हुई थी। शादी से पूर्व विवाहिता का अफेयर उसके ही गांव के एक युवक विपिन शर्मा निवासी भरतपुर हाल निवासी पिछोर के साथ चल रहा था,इस अफेयर के कारण दोनो का कई बार रिलेशन युवक के पिछोर स्थित मकान पर बना चुके थे।

बताया जा रहा है कि बीते रोज विवाहिता अपने पति के साथ कॉलेज में पेपर देने जा रही थी तभी रास्ते में विवाहिता का बॉयफ्रेंड मिल गया,जो पीछा करने लगा। अपने पति के साथ जा रही विवाहिता अपने बॉयफ्रेंड को देखकर असहज हुई और अपने पति को अपने पुराने अफेयर के विषय मे बता दिया।

पति ने अपनी पत्नी का पीछा करने के लिए विपिन से मना किया तो दोनों में झडप हो गई। विपिन गाली गलौज करने लगा इस घटना के बाद पति अपनी पत्नी को लेकर पिछोर थाने पहुंच गया,जहां विवाहिता ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ बलात्कार करने की शिकायत की। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर आरोपी विपिन के खिलाफ मामला दर्ज कर प्रकरण विवेचना में ले लिया हैं।