मूक बधिर विवाहिता ने इशारों- इशारों में सास को बताया कि उसका बलात्कार करने की कोशिश की- Shivpuri News

शिवपुरी।
मामला एक मूक बधिर विवाहिता से जुड़ा हुआ हैं,35 वर्षीय वर्षीय विवाहिता के पड़ोसी ने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की हैं। विवाहिता का पति प्राइवेट नौकरी करता है महिला अपने देवर ओर सास के साथ रहती हैं, विवाहिता के साथ उसके पड़ोसी ने बलात्कार करने की कोशिश की है,घटना के बाद महिला ने अपनी सास को इशारों- इशारों में सारी घटना बयां की हैं।

पीड़िता ने बामौरकलां थाने में मामले की शिकायत की थी लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं की गई। इस कारण आज पीडिता और उसका देवर शिवपुरी एसपी राजेश सिंह चंदेल से इस मामले की शिकायत करने शिवपुरी आए थे लेकिन रविवार होने के कारण मुलाकात संभव नहीं हो सकी।

गांव डोंगा चक्क तहसील खनियाधाना थाना बामौरकलां निवासी विवाहिता आज अपने देवर के साथ इस मामले की शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंची थी लेकिन एसपी शिवपुरी से पीड़िता की मुलाकात नही हो सकी। पीडिता वह बोल और सुन नही सकती हैं,

पीड़िता के आवेदन के अनुसार पीड़िता के पड़ोसी महेश यादव सामने के मकान में रहता हैं,महेश यादव लगातार पिछले कई दिनो से पीडिता का अपनी छत से अश्लील हरकत करता रहता था। 20 दिसंबर की शाम पीड़िता की सास खेत पर गई थी और पीड़ित घर में अकेली थी इस मौके का फायदा उठाकर पड़ोसी महेश यादव उसके घर में घुस गया।

महेश यादव ने पीडिता का पकड लिया और बलात्कार की कोशिश करने लगा,लेकिन पीड़िता के विरोध के कारण वह सफल नहीं हो सका। पीड़िता के देवर ने जब महेश से इस मामले में बात की तो वह देवर को मारने पर उतारू हो गया। इस मामले की शिकायत पीडिता और उनके परिजनों ने बामौरकलां थाने में की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई इसलिए आज पीडिता और उसके परिजन एसपी शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल को इस मामले की शिकायत करने आए थे।

इनका कहना है
इस मामले में हमाोर पास आवेदन आया था,महिला और उसका देवर थाने आए थे,महिला बोल और सुन नहीं सकती इसलिए आवेदन लेकर कनवर्टर आने तक एक दिन का इंतजार का बोला,लेकिन यह दूसरे दिन नहीं आए,दूसरा पक्ष भी थाने आया था वह बता रहा था कि मेरा इस महिला के देवर से लेनदेन है और मुझे पैसे लेने हैं। जब दूसरा पक्ष थाने आया था इस महिला के परिजनों को सूचना दी गई थी,लेकिन फिर भी यह नही आए है। इस मामले में जो भी होगा जांच की जाऐगी।
पुनीत बाजपेई,थाना प्रभारी बामौरकलां