शिवपुरी के प्राइवेट बस स्टेंड पर बाइक चोर को बंधक बनाकर मारपीट, वीडियो वायरल- Shivpuri News

शिवपुरी।
कोतवाली थाना अंतर्गत पोहरी बस स्टैंड पर एक नशेड़ी युवक ने एक बस चालक की बाइक चोरी कर ली। युवक को अन्य बसों के स्टाफ ने बाइक चुराते हुए पकड़ लिया। इसके बाद युवक को बांधकर उसकी पिटाई कर दी। युवक को बाद में छोड़ दिया गया।

जानकारी के अनुसार शनिवार की देर शाम एक युवक शीतला बस के चालक राजू की बाइक ढरका कर ले जा रहा था। इसी दौरान उसे किसी अन्य ड्राइवर ने देख लिया । उक्त ड्राइवर ने जब युवक से पूछा कि यह बाइक कहां ले जा रहा है। इस पर युवक ने उसे बताया कि यह बाइक मेरी है और मैं इसे जा रहा हूं। युवक के इस जवाब पर उक्त ड्राइवर ने युवक से बाइक चाबी से स्टार्ट कर ले जाने के लिए कहा तो नशेड़ी युवक का कहना था कि वह तो ऐसे ही बाइक चलाता है। इसी दौरान अन्य बसों के ड्रायवर, क्लीनर आदि इकट्ठे हो गए।

सभी लोगों ने नशेड़ी युवक को बाइक चुराने के चलते पकड़कर मारा पीटा और उसे रस्सी से बांध कर उसके बारे में जानने का प्रयास किया। नशे में धुत्त युवक ने उन्हें कुछ नहीं बताया। इस पर ड्राइवरों ने चौकी पर पुलिस को तलाशा लेकिन वहां न तो कोई पुलिसकर्मी मिला और न ही डायल. 100 नजर आई, जिस पर कुछ लोग उसे कोतवाली ले जाने लगे, लेकिन नशेड़ी युवक उन लोगों के आगे गिड़गिड़ाते हुए छोड़ने की गुहार लगाने लगा तो उन्होंने उसे छोड़ दिया। इस घटना का किसी ने वीडियो।

बना लिया जो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि उक्त युवक नशे में धुत्त था और जब उसे छोड़ दिया गया तब भी वह बस स्टैंड में ही यहां वहां घूमता रहा। यहां बताना होगा कि शहर में स्मैक के नशे के लिए सैंकड़ों युवा इसी तरह चोरी की वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए हैं।