करैरा के प्रसिद्ध बगीचा हनुमान मंदिर में दिनदहाड़े चोरी, जांच में जुटी पुलिस- karera News

कौशल भार्गव करैरा।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा के बगीचा सरकार मंदिर से आ रही है। जहां प्रत्येक मंगलवार को हनुमान जी के मंदिर पर एक विशाल भंडारे का आयोजन किया जाता हैं। बीते मंगलवार को दिन दहाडे चलते हुए आयोजन के दौरान मंदिर में रखी दान पेटी से हजारों रुपए की चोरी हो गई। समिति ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है करैरा पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार करैरा के प्रसिद्ध हनुमान जी का बगीचा वाले मंदिर पर अन्नपूर्णा समिति के द्वारा वर्ष भर प्रत्येक मंगलवार को भंडारे का आयोजन कराया जाता हैं। बीते रोज मंगलवार के दिन इसी क्रम में समिति के द्वारा भंडारे का आयोजन किया जा रहा था। सभी लोग भंडारे में व्यस्त थे तभी किसी ने राज मंदिर के पास रखी स्टील की दानपेटी को तोडकर 30 से 40 हजार रुपए चुरा लिए। जैसे ही लोगों को इस बात की सूचना लगी, वैसे ही लोगों ने पुलिस को बुला लिया।

नरेंद्र लक्षकार अन्नपूर्णा समिति के सदस्य दान करते हैं इन जमा पैसों से मंगलवार को भंडारा किया जाता हैं, इस मंगलवार को इसी दौरान अन्नपूर्णा समिति द्वारा भंडारा चल रहा था भंडारा जैसे ही खत्म हुआ वैसे ही समिति के कुछ सदस्य बर्तन साफ करने में जुटे थे

इसी समय अन्नपूर्णा समिति के कमरे में एक दान पेटी रखी थी जिसमें एक साल से जमा तीस से चालीस हजार रूपये रखे थे वही अज्ञात चोर ने दान पेटी को निशाना बनाते हुए कमरे में घुसा और दान पेटी तोड़कर पैसे लेकर फरार हो गया अन्नापूर्णा समिति के सदस्यों को जैसे ही पता चला तो फोन कर पुलिस को बुलाया गया पुलिस मामले की जांच कर रही है। लेकिन चोर का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा।