JIO के नेटवर्क ने तोडा दम, यूटूयूब ओर गुगल सर्च इंजन ने छोड़ा साथ, नाराज उपभोक्ता- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
एक और मध्य प्रदेश में 5 जी की लॉन्चिंग की तैयारी में जियो नेटवर्क जुटा हुआ है लेकिन वहीं दूसरी ओर शिवपुरी में जियो नेटवर्क के बुरे हालात हैं। वर्तमान में जियो द्वारा 4 जी नेटवर्क की बात की जा रही है लेकिन नेटवर्क नहीं मिल रहा है जियो की हालत खराब होने से मोबाइल उपभोक्ताओं में नाराजगी है।
 
शिवपुरी में इस समय जियो नेटवर्क की खराब स्थिति से मोबाइल उपभोक्ता परेशानी में है। जियो नेटवर्क ने पिछले दिनों मोबाइल उपभोक्ताओं पर भार डालते हुए अपने प्रत्येक पैक के रेट 40 प्रतिशत तक बढ़ा दिए लेकिन खराब नेटवर्क को सुधारने के कोई प्रयास नहीं किए गए। जियो नेटवर्क दावा करता है कि उसके उपभोक्ताओं को वह शिवपुरी में 4 जी नेटवर्क की स्पीड मुहैया करा रहा है लेकिन आज स्थिति यह है कि उपभोक्ताओं को अपने मोबाइल पर 3 जी नेटवर्क की स्पीड भी नहीं मिल रही है।

जियो नेटवर्क लेने वाले कई उपभोक्ताओं ने अपनी परेशानी बताते हुए बताया कि इस समय जियो नेटवर्क स्लो चल रहा है और कंपनी के अधिकारियों को इस परेशानी को बताने के बाद भी नेटवर्क सुधारने पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उपभोक्ताओं का कहना है कि पूरा पैसा चुकाने के बाद भी कई जगह नेटवर्क आता नहीं है। यू ट्यूब तो बिल्कुल ही नेटवर्क कनेक्शन से नहीं चल रहा है। परेशान लोग कहने लगे है कि जियो कंपनी लोगों के साथ नेटवर्क के नाम धोखाधड़ी कर रही है। शिकायतों पर गौर करना चाहिए।

ज्यादा कनेक्शन के फेर में बिगड़ी स्थिति.

शिवपुरी में जियो नेटवर्क की हालत खराब होने के पीछे बताया जा रहा है कि कंपनी ने इस क्षेत्र में क्षमता से ज्यादा कनेक्शन बांट दिए है। मोबाइल टावर कम है और कनेक्शन ज्यादा है इसलिए नेटवर्क प्रॉपर ग्राहकों को नहीं मिल रहा है। पैसा कमाने के फेर में उपभोक्ताओं के साथ हो यह लूट हो रही है। वहीं दूसरी ओर परेशान उपभोक्ताओं की कोई सुनवाई कंपनी नहीं कर रही है।

इन क्षेत्रों में नेटवर्क की स्थिति नहीं सुधर रही कंपनी.

शिवपुरी के इन क्षेत्रों में जियो नेटवर्क की हालत खराब चल रही है। इनमें अस्पताल चौराहे, कस्टम गेट, सर्किट हाउस रोड, एसपी ऑफिस के पास, गुरुद्वारा रोड, पोहरी चौराहा रोड, ग्वालियर बायपास, आर्य समाज रोडए न्यू ब्लॉकए शिवानगरए छत्री रोड़ए भैदया कुंड के पासए झांसी रोड, पुरानी शिवपुरी के भी कई इलाकों में लोगों को जियो नेटवर्क का 4 जी नेटवर्क सही ढंग से नहीं मिल रहा है।
G-W2F7VGPV5M