हड़ताल का 15वां दिन: राज्य शिक्षक संघ व सपाक्स के नेता पहुंचे धरना स्थल पर, दिया समर्थन- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी में संविदा स्वास्थ्य कर्मियों की दो सूत्रीय मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी है। आज राज्य शिक्षक संघ व सपाक्स ने भी धरना स्थल माधव चौक पर पहुंचकर सविंदा स्वास्थ्य कर्मियों की हड़ताल को अपना समर्थन दिया।

गौरतलब है कि 15 दिसम्बर से संविदा स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा अपनी दो सूत्रीय मांगों को लेकर माधव चौक चौराहे पर अनिश्चितकालीन आंदोलन किया जा रहा है। उक्त मांगों के समर्थन में आज राज्य शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष स्नेह सिंह रघुवंशी, ब्रजेंद्र भार्गव कुल्लू व सपाक्स की ओर से जिला अध्यक्ष कौशल गौतम, मनोज निगम सहित समस्त पदाधिकारियों ने धरना स्थल पर पहुंचकर उनकी मांगों के समर्थन में माननीय मुख्यमंत्री महोदय के नाम समर्थन पत्र संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष विवेक पचौरी को सौंपा।

वहीं धरना स्थल पर उपस्थित आंदोलनकारियों को उनकी मांगों को जायज ठहराते हुए पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया। जिला अध्यक्ष स्नेह रघुवंशी ने कहा कि कर्मचारियों के हितों की लड़ाई में राज्य शिक्षक संघ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ता रहेगाए सविंदा स्वास्थ्य कर्मियों ने कोरोना जैसी महामारी में अपने प्राणों की चिन्ता न करते हुये लोगो के प्राणों की चिन्ता की और अपने कर्तव्य को ईमानदारी से निभाया परन्तु अब सरकार को सोचना चाहिए कि उनके परिवार सहित भविष्य को सुरक्षित कर उनकी मांगे मानते हुये सुनवाई करें।

क्योंकि जब तक स्वास्थ्य कर्मियों का भविष्य सुरक्षित नहीं होगा तो वह अपने कर्तव्य को बेहतर तरीक़े से नहीं निभा सकता। आज धरना स्थल पर पहुंचकर समर्थन करने वालों में प्रमुख रूप से मनोज निगमए कौशल गौतमए स्नेह रघुवंशीए बृजेंद्र भार्गव ष्कुल्लूष् राजेश पाठकए मुनेश रघुवंशीए शरद निगमए लक्ष्मी नारायण कुशवाहए रामेश्वर गुप्ता एविनय रावत एअभिषेक श्रीवास्तवए अतुल श्रीवास्तव एशिवम पुरोहितए राजेश दांगी आदि उपस्थित हुए।
G-W2F7VGPV5M