नींद का झोंका आने के कारण तेज रफ्तार ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए पलट गया, 2 की मौत- Badarwas News

NEWS ROOM
बदरवास।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा में एक ट्रक रेंलिग तोडता हुआ पलट गया। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि डायवर का नींद का झोका आने के कारण यह हादसा हुआ हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवो को पीएम के लिए भेज जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार गुना से शिवपुरी की ओर सोयाबीन पीडीओसी से भरा हुआ ट्रक बदरवास थाना क्षेत्र के चितारा गांव से फोरलेन हाईवे से होकर गुजर रहा था। इसी दौरान ड्राइवर को नींद का झोंका गया। इसके बाद ट्रक रेलिंग को तोड़ता हुआ सड़क किनारे पलट गया। ट्रक के केबिन में ड्राइवर सहित क्लीनर बुरी तरीके से फंस गए राहगीरों और पुलिस की मदद से करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद ड्राइवर और क्लीनर को बाहर निकाला जा सका।

दोनों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां ड्राइवर और क्लीनर ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक चालक मुनीम पुत्र कोमल यादव उम्र 36 वर्ष राघवेंद्र यादव पुत्र गोपाल यादव उम्र 30 वर्ष ग्राम सिरोना थाना चिरगांव उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। बदरवास थाना पुलिस ने ड्राइवर और क्लीनर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

G-W2F7VGPV5M