ठाकुर बाबा कॉलोनी में बेचे गए नियम विरुद्ध प्लॉट, नहीं मिली सुविधाएं, कॉलोनी वासियों ने की शिकायत- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर में अवैध कॉलोनी को लेकर आ रही है कि मनियर क्षेत्र में स्थित ठाकुर बाबा कॉलोनी न्यू बस स्टेंड के पीछे के निवासी आज कलेक्टर के पास एक आवेदन देने पहुंचे थे उक्त आवेदन ADM रघुवंशी लिया था। कॉलोनी के निवासियों ने कहा कि हमारी कॉलोनी मे कोई भी मूलभूत सुविधा नहीं हैं। कॉलोनी बचने वालो ने हमे पूरी सुविधाएं बताई थी लेकिन हमारे मकान बन चुके है हम पानी और लाइट तक को तरस रहे। उक्त लोगों पर मामला दर्ज होना चाहिए।

मनियर से पहुंचे जीतू रजक, हल्के रजक, आयुष रजक, शगुन अवस्थी, प्रीति रजक, भूपसिंह रजक, अमर सिंह कुशवाह, मुकेश शर्मा,आकाश जाटव और अशोक कुमार सहित 1 सैकड़ा लोग ADM शिवपुरी से मिले और उन्होंने बताया कि फेरन सिंह, कमल लाल धाकड़ निवासी मनियर शिवपुरी सुनील अग्रवाल, राकेश जैन, भगवती प्रसाद अग्रवाल, श्वेता अग्रवाल निवासीगण सिद्ध विहार, कॉलोनी नाई की बगिया शिवपुरी आदि लोगों से प्लाट क्रय किये थे।

उक्त प्लाट क्रय किये जाते समय प्रार्थीगण को यह बताया गया था कि उक्त कॉलोनी डायवर्ट है तथा उक्त कॉलोनी में सड़क बिजली, नल कनेक्शन आदि की सुविधाएं प्रदान की जावेगी। प्रार्थीगण ने विक्रेताओं की बातों पर विश्वास कर उक्त प्लाट क्रय किये किंतु उक्त प्लाट कय किये जाने के पश्चात लम्बा समय व्यतीत होने के उपरांत भी विक्रेता गणों द्वारा उक्त कॉलोनी में न तो कोई सड़क बनबाई गई और न ही अन्य किसी भी प्रकार की मूलभूत सुविधाओं की व्यवस्था की गई जिससे प्रार्थीगण अत्यधिक परेशान है तथा प्रार्थीगण को धोखा देकर एवं झूठे वादे कर उक्त प्लाट विक्रय किये गये है।

जिस कारण प्रार्थी गण मूलभूत सुविधाओं से पूर्णतः वंचित हो गये हैं तथा सुविधाओं के अभाव मे आये दिन कोई न कोई दुर्घटनाएं भी होती हैं, प्लाट की रजिस्ट्री यों की प्रति महोदय के अवलोकन हेतु संलग्न है। अतः श्रीमान जी से निवेदन है कि उक्त विक्रेतागणों के विरूद्ध उचित कार्यवाही कर प्रार्थीगण को मूलभूत सुविधाएं प्रदान कराए जाने की कृपा करे।
G-W2F7VGPV5M