लहसुन की आड़ में कर रहे थे 80 गौवंशों की तस्करी, ट्रक बेकाबू होकर पल्टाः एक दर्जन बछड़ों की हुई मौत- Shivpuri News

Bhopal Samachar
कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के फोरलेन हाईवे पर 12 गाय के बछड़ों के मरने का मामला सामने आया है। शिवपुरी से गुना की ओर जा रहे गाय के बच्चों से भरा हुआ ट्रक बेकाबू होकर पलट गया। इस हादसे में लगभग एक दर्जन गाय के बछड़ों की मौत हुई है। कोलारस थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ट्रक 80 गोवंश को भरकर शिवपुरी से गुना की ओर जा रहा था। इसी दौरान कोलारस थाना क्षेत्र के फोरलेन हाईवे पर सरैया बाग हनुमान मंदिर के पास ट्रक बेकाबू होकर पलट गया। ट्रक में पार्टीशन करके गोवंश को भरा हुआ था। ट्रक पलटने के बाद लगभग एक दर्जन गाय के बछड़ों की मौत हो गई। कई गोवंश घायल भी हुए हैं।

लहुसन की आड़ में छिपाकर ले जा रहे थे गौवंश

गौ तस्कर ट्रक में लहुसन की ओट में गोवंश की तस्करी कर रहे थे। गौ तस्करों ने पहले ट्रक में दो पार्टीशन कर गोवंश को भरा हुआ था। इस के बाद ट्रक के ऊपर लहसुन से भरे बोरे रखे हुए थे जिससे किसी को शक न हो सके।

आरोपी मौका देख हुए फरार

कोलारस थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया ट्रक हादसे में कई गौवंश की मौत हुई है। सभी मृत गौवंश को गड्ढा खोदकर गाढ़ दिया है। घायल गौवंश को सेसई के पशु इलाज केंद्र पहुंचाया है। अन्य गौवंश को ग्राम धर्मपुरा स्थित आदर्श गौशाला में पहुंचाया जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक और उसमें सवार लोग फरार हो गए थे उनकी तलाश की जा रही है। ट्रक को जब्त कर मामले की जांच की जा रही है।
G-W2F7VGPV5M