शिवपुरी की अद्विता ने रोलर स्केटिंग स्टेट लेवल टूर्नामेंट में जीता गोल्ड मेडल- Shivpuri News

शिवपुरी।
15वीं राज्य स्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में शिवपुरी मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक डॉ.राजेश अहिरवार की बेटी अद्विता ने स्वर्ण पदक जीतकर अपने परिवार सहित स्कूल का नाम रोशन किया है। यह मेडल 500 मीटर इनलाइन स्केटिंग रेस के अंदर मिला। यह प्रतियोगिता 7 नवंबर से 12 नवंबर तक पांच दिन आईटीएम ग्लोबल स्कूल ग्वालियर में आयोजित की गई थी।

ग्वालियर में आयोजित राज्य स्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में शिवपुरी की सेंट चार्ल्स स्कूल की छात्रा अद्विता राजेश कुमार जो कि डॉ भाग्यश्री और डॉ राजेश कुमार अहिरवार की सुपुत्री अद्विता ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक हासिल कर अगले माह बेंगलुरु में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपनी जगह सुनिश्चित करते हुए शिवपुरी का नाम रोशन किया।

प्रतियोगिता में सेंट चाल्स स्कूल से डॉ पवन कोरकू के सुपुत्र विवान ने भी कास्य पदक हासिल किया। इसके अतिरिक्त सेंट चाल्स स्कूल के देवांश चक्रवर्ती, मेधांश राज, हैप्पी डेज़ स्कूल से आध्या गौरव यादव, वेदान्त शर्मा, अथर्व गोयल, शिवांश शर्मा, अथर्व कुमार, स्तुति कुजुर सेंट बेनेडिक्स स्कूल से विराज पूर्वे ने भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शिवपुरी एवं स्कूल का नाम रोशन किया। ये सभी प्रतिभागी मनोज स्पोर्ट्स एकेडमी शिवपुरी से प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं।

इस दौरान अद्विता के पिता डॉ.अहिरवार का कहना था कि हमें अपने व्यस्त जीवनशैली में अपने प्रोफेशन या व्यवसाय के साथ-साथ अपने हॉबी पर भी ध्यान देना चाहिए, जिससे जीवन में एक नई ऊर्जा और उमंग का संचार होता रहे।

साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि खेल के लिए कोई उम्र नहीं होता, बस मन में जज्बा होना चाहिए। अंचल शिवपुरी का रोलर स्केटिंग में नाम रोशन करने वाले इन प्रतिभागियों को समस्त विद्यालयों सहित शहरवासियों ने बधाई शुभकामनाएं देकर उज्ज्वल भविष्य की कामना की हैं।