Shivpuri News- कोलारस में बिजली खंभे पर चढा कंपनी का कर्मचारी झुलस कर नीचे गिरा

शिवपुरी। शिवपुरी के कोलारस थाना क्षेत्र में एक विद्युतकर्मी बिजली के खंभे पर बिजली के जंपर को ठीक करने के लिए चढ़ा हुआ था। इसी दौरान उसे बिजली का झटका लग गया। इसके बाद विद्युत कर्मी खंभे से नीचे गिरकर घायल हो गया। घायल विद्युत कर्मी को उपचार के लिए कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसारए कोलारस थाना क्षेत्र के भड़ोता रोड पर पुलिया के पास बिजली के खंभे के जंपरों को सही करने के लिए बिजली विभाग में सहायक लाइनमैन के पद पर पदस्थ किशन कुशवाहा परमिट लेने के बाद बिजली के खंबे पर चढ़ा था। परंतु परमिट होने के बाद भी बिजली के तारों में एकाएक करंट दौड़ पड़ा।

जिससे सहायक लाइनमैन को बिजली का झटका लगा और वह बिजली के खंबे से सीधा नीचे जा गिरा। ऊंचाई से नीचे गिरने के बाद किशन कुशवाह गंभीर रूप से घायल हो गया। किशन को इलाज के लिए कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

बिजली कंपनी के जेई पवन कुशवाह का कहना है कि खंबे पर मेंटेनेंस का कार्य करने का जिम्मा लाइनमैन जगदीश को सौंपा था। जगदीश के मौके पर पहुंचने से पहले ही लाइनमैन का हेल्पर किशन खंबे पर बिजली के तारों का जंपर सुधारने के लिए चढ़ गया। जिससे वह करंट लगने के बाद नीचे गिरकर घायल हो गया मामले की जांच की जा रही है।