SHIVPURI NEWS- सोन चिरैया वाली वर्मा फैमिली में प्रॉपर्टी विवाद, शकुन ने एसपी को मैसेज किया

शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के ग्वालियर बायपास होटल सोन चिरैया पास रहने वाले एक वर्मा फैमिली के प्रॉपर्टी विवाद को लेकर आई हैं कि परिवार के बड़े बेटे अमित की मौत के बाद उसकी दूसरी पत्नि को घर से निकालने का प्रयास किया जा रहा हैं। घर की बहू ने एसपी को फोन पर शिकायत की थी। मामला फिलहाल महिला डेस्क को दिया गया हैं।

जानकारी के अनुसार सोन चिरैया होटल के पास निवासरत रिटायर्ड कर्मचारी धीरेंद्र कुमार वर्मा के बेटे अमित कुमार वर्मा की मौत 23 सितंबर 2022 को हो गई। अमित की पत्नी शकुन वर्मा ने पुलिस से शिकायत की है कि उनके ससुर धीरेंद्र कुमार उन्हें घर से निकाल रहे हैं। इस बात की शिकायत शकुन वर्मा ने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को मोबाइल मैसेज के माध्यम से दर्ज कराई।

शिकायत के आधार पर पुलिस अधीक्षक श्री चंदेल ने महिला थाना प्रभारी टीआई पूनम सविता को मौके पर भेजकर मामले की जांच करने के निर्देश दिए। मौके पर धीरेंद्र का कहना था कि उन्होंने अमित से संबंध विच्छेद कर लिए थे और उसे बेदखल कर दिया था। ऐसे में उसका संपत्ति पर कोई अधिकार नहीं है।

वहीं शकुन का कहना है कि अगर इन्होंने अमित को संपत्ति से बेदखल नहीं किया था। अगर ऐसा था तो उनके पति को वह अपने साथ क्यों रखते थे। उनका उपचार क्यों करवाया, उनका अंतिम संस्कार, सारे क्रियाकर्म क्यों किए। शकुन का कहना है कि मेरे पति अमित की पहली पत्नी संगीता की हत्या के बाद मेरी शादी अमित से हुई थी। 

यह शादी दोनो परिवारों की रजामंदी से हुई, शादी के बाद कुछ साल बाद में और मेरा पति किराए से दूसरे मकान में रहने लगे थ। अमित प्रोपर्टी का काम करता थे। लीवर खराब होने के कारण उनकी तबीयत अधिक खराब रहने लगी थी इस कारण वह अपनी मौत के 2 माह पूर्व अपने परिवार के यहां रहने आ गए थे। 22 सितंबर को को में उनसे मिलने सोन चिरैया वाले घर पर गई थी। 22 तारिख की शाम को उनकी तबीयत अचानक से खराब हुई और मेरे ससुराली उन्है इलाज के लिए भोपाल ले गए। 23 सितंबर को भोपाल में ही उनकी मौत हो गई। 

शकुन के संबंध में देवर धीरेंद्र का कहना है कि यह कभी यहां नहीं रही अब संपत्ति के लिए घर में घुस गई है। पूरा मामला थाने की चौखट पर पहुंच गया है। टीआई पूनम सविता का कहना है कि यह पूरा घरेलू विवाद है, पूरे मामले की जांच कर दोनों पक्षों की काउंसलिंग कराई जाएगी।