Shivpuri News- खनियाधाना में पिता ने दी बेटी को तेजाब से जलाने की धमकी, काले कारोबार करता हैं

पिछोर।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग में आने वाले खनियाधाना थाने से आ रही हैं। नगर में रहने वाली एक बालिका ने अपने ही पिता की घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में बालिका ने कहा कि उसके पिता सट्टे का काला कारोबार करता हैं। मां के साथ मारपीट करता है, पिता का गलत कामों के विरोध के कारण पिता ने उसे तेजाब से जलाने की धमकी दी है। बेटी अपनी मां के साथ पिता का घर भी छोड कर मौसी के साथ रहने लगी है।

सट्टे में होता है नुकसान तो पिता करते हैं मारपीट

खनियाधाना नगर के हरदौल मंदिर के पास रहने वाली खुशी केवट का कहना है कि उसके पिता महेश केवट सट्टे का काला कारोबार करते हैं। जब भी उसके पिता को सट्टे में नुकसान हो जाता है तो वह उसे व उसकी मां को मारते हैं। पिता की रोज.रोज की मारपीट के खिलाफ उसके भाई ने जब आवाज उठाई तो उसे घर से बेदखल कर दिया। इसके बाद जब खुशी अपने पिता से रोज रोज घर मे क्लेश करने की मना की तो उसके साथ भी उसके मारपीट कर दी। तब से वह अपने मौसी के साथ रह रही है।

तेजाब से चेहरा जलाने की देता है धमकी

खुशी का कहना है कि उसके पिता ने उसे तेजाब से जलाने की धमकी देकर उसे घर से निकाल दिया था। जिसके बाद वह अपने पुराने घर पर मौसी के साथ रह रही है। खुशी की मां प्रताड़ना से परेशान होकर मायके चली गईं थी। उसके साथ हुई घटना की सुनकर मां भी उसके पास मौसी के घर आ गईं है।

खनियाधाना थाना प्रभारी तिमेश छारी का कहना है कि महेश केवट के खिलाफ सट्टे की धाराओं में कार्रवाई की गई है। खुशी केवट से मिलकर उसकी अन्य समस्या को निपटने का प्रयास किया जाएगा।