चाय वाला शहर को ढाई करोड़ का चूना लगाकर फरार, जयपुर में बड़ी डीलिंग की खबर- Shivpuri News

शिवपुरी।
शहर के व्यापार जगत हो झटका देने वाली खबर है कि एक चाय वाले ने शहर के व्यापारियों को ढाई करोड़ का चूना लगा दिया है। बताया जा रहा है कि चाय की एक छोटी सी गुमटी से निकलकर बड़े सपने को साकार करने के उद्देश्य से बनाई गई झांकी शहर के कुछ व्यापारियों के लिए बुरा सपना साबित हो गई। व्यापारियों के अतिरिक्त इस चाय वाले पर शहर के 3 बैंकों के 40 लाख रुपए का कर्जा भी इस चाय वाले पर हैं।

जैसा विदित है जानकारी के मुताबिक दीपक अग्रवाल पुत्र स्वर नारायण अग्रवाल निवासी विष्णु मंदिर के पीछे मोहन नगर शिवपुरी के खिलाफ 12 दुकानदारों ने पुलिस थाने में शिकायत की है। दुकानदारों का कहना है कि दीपक अग्रवाल छतरी रोड पर विष्णु मंदिर के सामने सेंगर बिल्डिंग में दीपक ट्रेडर्स एवं आरव लौटाने नाम से सीमेंट का व्यवसाय करता है।

सीमेंट खरीदने दीपक को 12 लोगों ने 1 करोड़ 79 लाख 5 हजार रुपए दिए थे। उक्त राशि के एवज में दीपक को सीमेंट देना था। लेकिन तयशुदा समय में सीमेंट नहीं दिया बल्कि टालमटोल करता रहा। कई दिनों तक इंतजार किया। दीपक से माल देने अथवा राशि लौटाने के लिए कहा तो दीपक कुछ दिन में लौटने का वादा किया। दुकानदारों का कहना है कि 25 सितंबर से दीपक अग्रवाल ना तो उसकी दुकान पर मिला और ना ही उसके घर पर मिला। पत्नी ने बताया कि वह घर नहीं है और कहां गए हैं, इसकी भी जानकारी नहीं है। दोनों मोबाइल नंबर पर कॉल करके संपर्क करने की कोशिश की तो दोनों ही स्विच ऑफ आ रहे हैं। सभी ने दीपक के खिलाफ धोखाधड़ी के तहत केस दर्ज करने की मांग की है।

कौन है दीपक अग्रवाल

जानकारी मिल रही है कि विष्णु मंदिर के सामने नाले के पास एक छोटी गुमटी में चाय की दुकान है। इस दुकान पर 2 भाई बैठते थे इस दुकान का छेाटा मालिक दीपक अग्रवाल हैं जो शहर को ढाई करोड का चूना लगाकर फरार हो गया हैं। दीपक ने सबसे पहले विष्णु मंदिर
सीमेंट की दुकान खोली जिसमें मिनी प्लांट की सीमेंट बेचना शुरू किया,उसके बाद बड़े ब्रांड की सीमेंट बेचना शुरू कर दी।

पहचान वालो लोगो का कहना है कि दीपक को घाटा होने का कोई कारण कही से दिख नहीं रहा। उसकी लाइफ स्टाइल भी सामान्य थी। टू व्हीलर मेंटेंन करता था उस पर कोई फोर व्हीलर गाड़ी भी नहीं थी,बताया जा रहा है चाय की दुकान से सीमेंट की दुकान उसके बाद स्वयं का मकान इसके बाद बडी प्लानिंग जयपुर में बडी जमीन खरीदना। बताया जा रहा है कि दीपक अग्रवाल ने जयपुर में जमीन खरीदी हैं। इस कारण उसने बाजार से यह पैसा उठाया है,बडा आदमी बनने के चक्कर में शहर को ढाई करोड़ का चूना लगा दिया।

इन लोगो का पैसा
रंजीत 30 लाख रुपए
सुखलाल सिंह सेंगर 25 लाख रुपए
चंद्र किशोर गुप्ता 20 लाख रुपए
जगदीश बंसल 20 लाख रुपए
सिद्धार्थ सेंगर 18 लाख रुपए
बद्री प्रसाद अग्रवाल 16 लाख रुपए
नवनीत माहेश्वरी 16 लाख रुपए
मुकेश गौड़ 11 लाख रुपए
सम्राट तोमर 10 लाख रुपए
गोपाल शर्मा 5 लाख रुपए
गौरव बंसल 450 लाख रुपए
दीपेश गुप्ता 4 लाख रूपए