पंडोखर सरकार का लगा भव्य त्रिकालदर्शी दिव्य दरबार, श्रद्धालुओं को मिला धर्मलाभ - Shivpuri News

शिवपुरी। धर्म-अध्यात्म और जीवन को गुरु के मार्गदर्शन में जीने के लिए शिवपुरी के प्रसिद्ध व्हीटीपी स्थित विजय धर्म सूरीश्वर जी म.सा. समाधि मंदिर पर प्रथम बार शिवपुरी की पावन धरा पर दतिया के प्रसिद्ध श्री श्री 1008 श्री गुरुशरण महाराज(पंडोखर सरकार) का भव्य आगमन हुआ। जहां भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा।

नगर में प्रवेश से लेकर कार्यक्रम स्थल तक विशाल वाहनों के काफिले के साथ श्री पंडोखर सरकार ने समस्त व्यापारी, समाजसेवी, आमजन व प्रतिष्ठान संचालकों को हाथों के अभिवादन से आर्शीवाद प्रदान किया। यह आयोजन शहर में नबाब सर्राफ संचालक तेजमल सांखला व श्री श्याम विहार ग्रुप शिवपुरी के संचालक रीतेश सांखला, सिंकी सांखला, गोपाल गोयल दीपक गुप्ता, सौरभ सांखला, मयंक गर्ग, चिराग गर्ग, सोनू भदौरिया, राजीव शर्मा आदि के द्वारा आयोजित किया गया जिसमें श्रद्धा का सैलाब श्री पंडोखर सरकार के दरबार में उमड़ा।

यहां भव्य पंडोखर सरकार का श्रद्धालु के लिए त्रिकालदर्शी दिव्य दरबार भी लगा जिसमें सैकड़ों धर्मप्रेमी जनों धर्म लाभ प्राप्त किया। कार्यक्रम में श्री पंडोखर सरकार के साथ-साथ शिवपुरी जिला मुख्यालय पर आयोजित प्रसिद्ध मुनिश्री कुलचंद्र सूरीश्वरजी म.सा. एवं के दर्शन विजय जी म.सा. व मुनिसंघ भी मौजूद रहा जिनके सानिध्य में यह दरबार लगा। श्री श्याम बिहार ग्रुप शिवपुरी के आयोजकजनों के द्वारा बड़े ही उत्साह और भावपूर्वक श्रीपण्डोखर सरकार की आगवानी की गई और आर्शीवाद ग्रहण किया गया।

त्रिकालदर्शी दिव्य दरबार में श्रद्धालुओं ने अपनी जिज्ञासाओं और समस्याओं का पाया समाधान

दतिया क्षेत्र के प्रसिद्ध आध्यात्मिक संत श्री गुरुशरण महाराज(पंडोखर सरकार) के द्वारा जब व्हीटीपी स्कूल में भव्य त्रिकालदर्शी दिव्य दरबार लगाया गया तो यहां सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालुओं की समस्याओं को ना केवल श्री पंडोखर सरकार ने सुना बल्कि अपनी दिव्य शक्तियों के माध्यम से श्रद्धालुओं की अनेकों जिज्ञासाओं का मौके पर ही समाधान और निराकरण भी किया गया। अनेकों श्रद्धालुओं को जब बीच से ही श्री पंडोखर सरकार नाम लेकर बुलाते तब स्वत: ही श्रद्धालुओं के मन में ईश्वर के प्रति श्रद्धा का भाव जागृत होता और अपनी समस्या और मनोकामना पूर्ण करने के प्रति हृदय भाव से श्री पंडोखर सरकार को प्रणाम करते हुए आर्शीवाद लेते हुए नजर आए।

यहां अनेकों श्रद्धालुओं ने बताया कि श्री पंडोखर सरकार के भव्य त्रिकालदर्शी दिव्य सरकार में शक्ति है वह स्वत: ही बिना कोई जानकारी के लिए अपने पास पहुंचने वाले श्रद्धालुओं की समस्याओं को ना केवल समझ लेते है बल्कि उस समस्या का समाधान देकर उसे कृतार्थ भी कर देते है। ऐसे ही शहर के अनेकों गणमान्य नागरिकों, श्रद्धालुओं ने इस कार्यक्रम में भाग लिया और आर्शीवाद ग्रहण किया।