स्कूल परिसर में स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर मारपीट, शिक्षक ने विरोध नहीं किया- kolaras News

कोलारस।
खबर जिले के कोलारस विधानसभा के रन्नौद थाना क्षेत्र मे आने वाले गांव खरैह के के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय से आ रही हैं कि स्कूल परिसर में गांव के एक युवक ने छात्रा के साथ छेडछाड कर दी। स्टूडेंट के विरोध करने पर उसकी मारपीट कर दी। इस मामले में स्कूल प्रबंधन ने कोई एक्शन नहीं लिया।

स्टूडेंट ने परिजनों के साथ जाकर रन्नौद थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। मामले में पीड़िता के भाई ने स्कूल के शिक्षक पर आरोपित को बचाने के आरोप लगाए हैं । जबकि स्कूल का शिक्षक इस घटना से इंकार कर रहा है। पुलिस ने युवक पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को स्टूडेंट अपने घर से स्कूल के लिए जा रही थी तो सजाई गांव का करने वाला शिवम रघुवंशी उसका पीछा करने लगा। जब स्टूडेंट अपनी कक्षा में पहुंच गई तो उसे लगा कि अब वह सुरक्षित है और युवक स्कूल में अंदर उसे परेशान नहीं कर पाएगा। लेकिन जब स्कूल में रेस्ट हुई तो वह अंदर कैंपस में घुस आया।

जब स्टूडेंट लंच करने के बाद अपनी सहेलियों के साथ परिसर में ही घूम रही थी तो वह आ गया और छेड़छाड़ करने लगा। इस पर छात्रा ने उसका विरोध किया तो वह छात्रा के साथ मारपीट कर फरार हो गया। छात्रा ने घटना की जानकारी वहां के शिक्षकों को भी दी, लेकिन उन्होंने तव कोई एक्शन नहीं लिया।

इसके बाद जब वह घर लौटी तो अपने पिता को पूरी आपबीती बताई और फिर स्वजन उसे थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने आरोपित शिवम रघुवंशी पर धारा 354 के साथ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है। पीड़िता के भाई चंद्रभान सिंह लोधी ने बताया कि मेरी बहन के साथ स्कूल के अंदर छेड़छाड़ की गई लेकिन स्कूल के शिक्षक ने कोई एक्शन नहीं लिया।