सब स्टेशन का भूमिपूजन: आपस में भिड़ गए यादव नेता, माइक पर बोलने को लेकर विवाद- Shivpuri News

शिवपुरी। बदरवास जनपद की ग्राम पंचायत अगरा में 11 केवी सब स्टेशन के भूमिपूजन कार्यक्रम के बाद यादव बंधुओं में आपसी मुंहवाद हो गया। आरोप लग रहे है कि बदरवास जनपद अध्यक्ष के स्थान पर कांग्रेस नेता रामवीर यादव ने माइक संभाल लिया,वही रामवीर यादव का कहना है कि जनपद अध्यक्ष पर बातो के कटाक्ष किए गए और यह सब हुआ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आए सांसद केपी यादव और कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के सामने।

बिजली कंपनी ने अगरा गांव में भूमिपूजन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सांसद केपी यादव, अध्यक्षता विधायक वीरेंद्र रघुवंशी और विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव और जनपद अध्यक्ष बदरवास मीरा बाई परिहार को आमंत्रित किया था। मंच पर फोटो सीएम व ऊर्जा मंत्री के अलावा सांसद व विधायक के लगे थे।

बताया जा रहा हैं कि जनपद अध्यक्ष बदरवास मीरा बाई परिहार की मंच से माइक पर जन मानस को संबोधित करने की बारी आई तो बदरवास जनपद के पूर्व उपाध्यक्ष रामवीर यादव ने माइक ले लिया। इसपर भाजपा नेता चैन सिंह यादव ने अपत्ति खड़ी कर दी कि मंच पर किस प्रोटोकॉल के तहत ऐसा किया जा रहा है इस विवाद में जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव के पति अमित यादव भी आ गए।

यह कहा जिला पंचायत अध्यक्ष के पति अमित यादव ने

इस कार्यक्रम का प्राइवेट लिमिटेड बना दिया गया था। सरकारी कार्यक्रम के बैनर में हमारे महाराज साहब और प्रभारी मंत्री का फोटो गायब था,वही जिला पंचायत अध्यक्ष का भी फोटो नही लगा था,यह बिजली कंपनी की गलती थी। बदरवास जनपद अध्यक्ष एक चुनी हुई प्रतिनिधि है उनके स्थान पर उस व्यक्ति ने माइक ले लिया जो बदरवास जनपद में सदस्य भी नही है। मंच की गरिमा और प्रोटोकॉल को तोडा गया। पूर्व विधायक प्रतिनिधि भाजपा नेता चैन सिंह ने इसका विरोध किया तो मुह वाद होने लगा।

वही पूर्व जनपद उपाध्यक्ष रामवीर यादव का कहना हैं कि जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव के पति अमित यादव के साथ बदरवास नगर पंचायत के उपाध्यक्ष भोले यादव यादव और चैन सिंह यादव आए थे। उन्होंने बदरवास जनपद अध्यक्ष मीरा बाई पर मंच पर ही बातो के कटाक्ष किए। चैन सिंह यादव ने कलेक्टर को यहां चुनाव को लेकर रिट लगा रखी है। इसी पर विवाद करने लगे उन्हें हार नहीं पच रही थी।