बाईक चोरों को पुलिस को खुला चैलेन्ज, पोहरी एवं बैराड़ से बाईक चोरी- Bairad News

बैराड़। बैराड़ के घनी बस्ती के इलाकों में भी आये दिन चोरियों की घटनाऐं रूकने का नाम नहीं ले रहीं हैं, वहीं पुलिस भी इन चोरों के हौंसलों के आगे नतमस्तक नजर आने लगी है। आज पुरानी अनाज मण्डी के घनी बस्ती से दिन दहाडे चोरों ने एक अस्पतालकर्मी रघुराज धाकड के घर के बाहर खडी बाईक को चंद मिनटों में ही पार कर दिया। वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में चोर अपने साथी के साथ आता है और बडे आराम से बाइक को चुराकर ले जाता है।

BRCC कार्यालय के बाहर से बाइक चोरी, पोहरी पुलिस को खुली चुनौती

पोहरी । चोरों का पोहरी थाना पुलिस को खुली चुनौती देते हुए जन शिक्षा केन्द्र पोहरी पर मासिक बैठक में भाग लेने आये जनशिक्षक दौलतराम वर्मा सुबह 11 बजे कार्यालय के बाहर अपनी बाइक को रखकर अंदर चले गये, जब वह दोपहर को अपनी बैठक खत्म करके बाहर निकले तो उनकी बाइक एचएफ डीलक्स क्रमांक एमपी 33 एमजेड 5645 वहां नहीं मिली, आसपास देखने के बाद भी कहीं सुराग नहीं लगा तो पुलिस को सूचना दी गई।

उक्त बाईक के साथ चोरों को बैराड़ में देखा गया, बैराड़ में सीसीटीव्ही कैमरो में वीडियो में जो बाईक चोरों द्वारा उपयोग की जा रही है वह पोहरी से चोरी की गई बाईक ही है। परंतु पुलिस ने तत्काल कार्यवाही की होती तो शायद चोरों को पकडा भी जा सकता था परंतु चोरी के शिकार लोग ही अपनी बाईक तलाशते नजर आये।

घर के सामने से बाइक चोरी CCTV के आधार पर चोरों की तलाश जारी

बैराड़। थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पुरानी अनाज मंडी के पास रहने वाले एक अस्पतालकर्मी की बाइक चंद मिनटों में ही घर के सामने से चोरी हो गईण् बाइक चोरी की घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पीड़ित ने बैराड़ थाने पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई हैं, सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है किए दो युवक एक बाइक से आते हैं, पीछे बैठा युवक हेलमेट पहना हैं, बड़े ही शातिर अंदाज में यह गाड़ी से उतरता है और बाइक को लेकर चल देता हैं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही हैं।