Shivpuri News- मुक्तिधाम की झाड़ियों में फंसी मिली लाश, चेहरा जानवरों ने नोच लिया था, कपड़ों से शिनाख्त हुई

बैराड। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना क्षेत्र में आने वाले गांव से आ रही हैं कि थाना सीमा में आने वाले धतूरा गांव के ग्रामीण गांव के ही एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार करने मुक्तिधाम पर गए थे, तभी ग्रामीणों ने देखी की एक लाश झाड़ियों में फंसी हुई हैं। लाश को जानवरों ने नोच लिया था। तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

झांडियो में फंसी लाश की पहचान होतम बैरागी उम्र 45 वर्ष निवासी धतूरा गांव के रूप में हुई। होतम पिछले 2-3 दिनों से घर से लापता था। होतम के पत्नी बच्चे शिवपुरी में रहते हैं, इसी के चलते किसी ने होतम की तलाश नहीं की। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अक्सर शराब पीकर हो जाता था गायब- छोटा भाई

मृतक होतम बैरागी के छोटे भाई महावीर बैरागी ने पुलिस को बताया कि उसका बड़ा भाई शराब पीने का आदी था। वह अक्सर शराब पीकर घर से कई दिन के लिए गायब हो जाता था। 31 अगस्त को होतम को शाम के समय गांव में ही देखा गया था,उसके बाद से वह लापता हो गया।

अत्यधिक शराब पीने से हुई होगी मौत

महावीर ने बताया कि गांव के ही उम्मेद यादव के अंतिम संस्कार के लिए जब श्मशान घाट पर पहुंचे, तो वहां चबूतरे के पास एक शव पड़ा हुआ था। शव को जानवरों ने नोच लिया था, इसलिए कपड़ों व चेहरे से शव की शिनाख्त हुई। आशंका जताई जा रही है कि अत्यधिक शराब पीने के कारण ही होतम बैरागी की मौत हुई होगी। बैराड़ थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।