ट्रक की टक्कर से ट्रैफिक सिग्नल जमींदोज, अजय गुप्ता को फोन पर मिली धमकी- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर गुना बाईपास से मिल रही है। गुना बाईपास पर लगे ट्रफिक सिंग्नल को ट्रक चालक ने लापरवाही से चलाते हुए तोड़ दिया। ट्रैफिक सिग्नल के टूटने से यातायात बाधित हो रहा है। सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाने को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।वही फिजीकल थाने में अजय गुप्ता के आवेदन पर फिजिकल निवासी युवक पर धमकी देने का मामला दर्ज किया हैं।

जानकारी के अनुसार यशपाल जाट उम्र 56 वर्ष पुत्र महेन्द्र सिंह जाट निवासी सुभाष मार्केट सहायक स्वास्थ्य अधिकारी नगर पालिका शिवपुरी ने बताया कि गुना बाईपास पर लगे ट्रैफिक सिग्नल को ट्रक चालक वाहन क्रमांक एमपी 09 एनएच 5199 ने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए सिंगल में टक्कर मारी दी जिससे ट्रैफिक सिग्नल का खंभा टूटकर नीचे की ओर लटक गया।

जिससे ट्रैफिक सिग्नल खराब हो गया है। लोगों के निकालने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। और यातायात बाधित हो रहा है। शिकायत पर पुलिस ने सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण तहत भादवि धारा 3, 279 मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

फिजिकल थाने में लाल कोठी में निवास करने वाले अजय गुप्ता के आवेदन पर फिजिकल थाने पर अतुल सेंगर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा हैं कि अजय गुप्ता के फोन पर अतुल सेंगर ने फोन लगाया और गंदी गंदी गालियां दी और देख लेने की धमकी दी हैं।