Shivpuri News- SBI में 2 युवकों ने कल्लू चाचा को बातो में उलझाकर किए 18 हजार गायब, मामला कैमरो में कैद

शिवपुरी। गुरुद्वारा के सामने SBI शाखा में कैश जमा करने आए 65 साल के बुजुर्ग को दो युवकों ने वाउचर हस्ताक्षर व फटे नोट के बहाने अपनी बातों में उलझा लिया। मौका पारकर 18 हजार रुपए कैश पार कर दिए। कोतवाली थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक कल्लू (65) पुत्र झुन्ने खां निवासी मीट मार्केट सईसपुरा के 16 सितंबर की दोपहर 3 बजे एसबीआई शाखा के अंदर दो युवकों ने 18 हजार रुपए कैश पार कर दिया। कल्लू खां मनिहारी का काम करते हैं। अलीगढ़ के व्यापारी के खाते में 35 हजार रुपए जमा करने आए थे।

कल्लू खान का कहना है कि घर से वाउचर भरकर लाए थे। लाइन में अपनी बारी का इंतजार करते वक्त एक युवक बोला कि चाचा आपके नोट फटे हुए और पुराने तो नहीं हैं। काउंटर के पास कुर्सी पर बैठक दूसरे युवक को 35 हजार रु. दे दिए और उन्होंने खाली वाउचर पर हस्ताक्षर करने की बात कही।


युवक कैश गिनने लगा और इसी बीच 18 हजार रु. पार कर दिए। शेष 17 हजार की गोल मोड़कर देकर बोले कि चाचा अब जमा कर आओ। जमा करने काउंटर पर पहुंचा तो 35000 रुपए के स्थान पर 17000 रुपए निकले। शाखा प्रबंधक से संपर्क किया तो सीसीटीवी में अज्ञात युवक रुपए लेते दिखाई दे रहे है। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।