5 करोड़ की डकैती के आरोपी को उठाने गई क्राइम ब्रांच की टीम को ग्रामीणों ने घेर लिया- Bairad News

बैराड। खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि बैराड क्षेत्र के गांवों में शनिवार की रात दिल्ली क्राइम ब्रांच की पुलिस को ग्रामीणों ने घेर लिया और पुलिस को सुर्पुद भी कर दिया। बताया जा रहा है कि उक्त टीम दिल्ली में हुई 5 करोड़ की डकैती के मामले में आधी रात एक संदिग्ध पारदी की तलाश कर रहे थे,ग्रामीणों ने उन्हें भैंस चोर समझ कर घेर लिया।

जानकारी के अनुसार दिल्ली में करीब 5 करोड़ की डकैती के प्रकरण में दिल्ली क्राइम ब्रांच पुलिस की एक टीम शनिवार को बैराड़ पहुंची। पुलिस थाने पर सूचना देकर गुपचुप तरीके से छानबीन शुरू कर दी। पारदी गिरोह से संबंधित अपराधी के लिए मुखबिर भी सेट कर दिया।

मामले में बैराड़ थाना पुलिस को संग नहीं लिया और रात 12 बजे बाइक से क्राइम ब्रांच के चार एसआई मुखबिर से मिलने पहुंचे। ग्रामीणों के मुताबिक जंगल से लगे क्षेत्र में आधी रात लाइट जलती देख भैंस चोरों की आशंका हुई। देवपुरा गांव के ग्रामीणों ने पड़ोसी गांव बीलपुरा और बलरामपुरा में खबर कर दी।

कुछ ग्रामीण कीर्तन से लौट रहे थे,वह भी घेराबंदी करने लगे। बाइक से चारो एसआई भागने की कोशिश करने लगे,लेकिन ग्रामीणों ने चारो तरफ से घेराबंदी कर ली। डंडे लेकर बीच रास्ते में खडे हो गए। आखिरकार क्राइम ब्रांच को ग्रामीणों के आगे सरेंडर होना पडा। ग्रामीण पहले ही डायल 100 पर कॉल लगा चुके थे। पुलिस आ गई और अपने साथ बैराड़ थाने ले गई।

क्राइम ब्रांच पुलिस के आधीरात सिविल ड्रेस में आने से ग्रामीणों को भरोसी नही हो रहा था। रविवार को ग्रामीण भैंसे चराने जंगल में नही ले गए। ग्रामीणों ने राज्यमंत्री सुरेश राठखेडा को कॉल करके इस मामले की सूचना दी। मंत्री ने मामले की जानकारी लेकर आश्वासन दिया की पुलिस जो कह रही है वह सच कह रही हैं।