लव जिहाद: छोटू खान भगा कर ले जा रहा था युवती को, फिजिकल रिलेशन भी बनाए, FIR - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाने की सीमा में आने वाला गांव गुडर गांव की रहने वाली युवती को युवक बहला फुसलाकर भगा ले जाने की तैयारी में था, लेकिन परिजनों की सूचना पर पुलिस ने बस स्टेंड से आरोपी युवक को धर दबोचा और युवती को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है। पुलिस ने इस मामले में युवक के खिलाफ बलात्कार और लव जिहाद का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले को लेकर खनियाधाना में हिन्दू संगठन थाने भी पहुंच गए थे।

जानकारी के अनुसार से 5 किमी दूर गुडर गांव की रहने वाली एक युवती को खनियाधाना नगर के वार्ड क्रमांक 4 में स्थित केवट मोहल्ला में रहने वाले छोटू खान उम्र 25 साल ने अपने प्यार के जाल में फसा लिया,और उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और उसे भगाकर ले जाने की फिराक में 2 दिन पूर्व ही युवती को उसके घर से गायब कर दिया था।

युवती के परिजनों ने इस मामले की सूचना पुलिस का दी थी। आज पुलिस का सूचना मिली की आरोपी युवक युवती को खनियाधाना से बाहर भगा ले जाने की फिराक में हैं,पुलिस ने आरोपी युवक छोटू खान को बस स्टैंड से दबोचते हुए युवती को अपनी अभिरक्षा में ले लिया।

युवती ने पुलिस को बताया कि छोटू खान ने उसे प्यार के जाल में फसा लिया और उसके साथ फिजीकल रिलेशन बनाए अब वह उसे बहला फुसलाकर भगाकर ले जा रहा था। खनियाधाना पुलिस ने छोटू खान के खिलाफ भादवि की धारा 366,376-2ए 342,506 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

जैसे ही इस मामले की भनक खनियाधाना के हिंदू संगठनों को लगी तो वह भी थाने पर जा पहुंचे। और कडी से कडी कार्रवाई की मांग की।  विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष पवन शर्मा ने कहा कि लव जिहाद की बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए राज्य सरकार ने कड़ा कानून बनाया है, खनियाधाना पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई की जो धन्यवाद के पात्र हैं।