नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा ने किया कम्युनिटी हाॅल, PM आवास सहित फिल्टर प्लांट का निरीक्षण- Shivpuri News

शिवपुरी।
नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा ने कम्युनिटी हॉल में स्थित प्रधानमंत्री आवास योजना आफिस, बाणगंगा फिल्टर प्लांट व छत्री रोड का निरीक्षण किया इस निरिक्षण में जो भी कमी थी उन्हें सही करने के निर्देश दिए। अध्यक्ष के साथ नगर पालिका सीएमओ सहित भाजपा के पार्षद भी उपस्थित थे।

नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा सबसे पहले कम्युनिटी हॉल प्रधानमंत्री आवास योजना के आफिस पहुंचर औचक निरीक्षण किया। यहां कई कर्मचारी अनुपस्थित मिले जिन पर कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए और पेंडिंग फाइलों को जल्द निपटाने की बात कही। नपाध्यक्ष ने मौजूद अधिकारियों से कहा कि आवास योजना का जो पैसा आ गया है उसको क्रम से व समय से वितरित किया जाए।

इसके बाद नपाध्यक्ष बाणगंगा फिल्टर प्लांट का निरीक्षण किया इस दौरान मंत्री के निज सचिव राजेंद्र शिवहरे, कप्तान सिंह पार्षद रामसिंह यादव सहित सीएमओ शैलेष अवस्थी भी साथ में थे। नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा ने पानी को फिल्टर करने व स्वच्छ पानी की सप्लाई किए जाने की बात कही।

इसी दौरान छत्री रोड के निवासियों ने नपाध्यक्ष को बताया कि छत्री रोड पर पाइप लाइन डालने वाले ठेकेदार ने रोड खोद दी है और उसका सही तरीके से भराव कर सही नहीं किया गया। जिस पर नपाध्यक्ष ने मौके पर ठेकेदार को बुलाया और निर्देश दिए कि जहां भी पाइन लाइन बिछाने के लिए सड़क खोदी जाए।

पाइप लाइन डालने के बाद डालने के बाद उसे सही किया जाकर पहले जैसी स्थिति में किया जाए। गायत्री शर्मा का कहना था कि मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने जो उन पर विश्वास जताया है उस पर वह खरा उतरेंगी। अभी तक नगर पालिका में क्या स्थिति रही उसके बारे में कुछ नहीं कहना है लेकिन मेरे कार्यकाल में नगर पालिका द्वारा जितने भी शहर विकास के लिए अच्छे काम हो सकते हैं वह करेंगी।